ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पताही के गांवों में प्रवासी लोगों के आने का सिलसिला जारी, 122 लोग किए गए क्वारंटाइन
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2020 6:27:06 PM
पताही के गांवों में प्रवासी लोगों के आने का सिलसिला जारी, 122 लोग किए गए क्वारंटाइन

पताही माधुरी रंजन। पताही प्रखंड के गांवों में प्रवासी लोगों के आने का सिलसिला जारी है। स्थानीय लोगों वं प्रशासन की सतर्कता से विभिन्न राज्यों से आये प्रवासी लोगों को प्रखंड के पांच क्वारंटाइन सेंन्टर पर रखा गया है। अंचलाधिकारी रोहित कुमार ने कहा कि सिंघेश्वर सेमिनरी उच्च विद्यालय पताही, बखरी उच्च विद्यालय, जिहुली उच्च विद्यालय बैतोना उच्च विद्यालय वं सूगापीपर मध्य विद्यालय में तीस  प्रवासी को रखा गया है। 

 
 
सभी केंद्रों पर खाना, पानी ,बिजली शोचालय , बाथरूम  के साथ  मेडिकल टीम द्वारा नियमित रूप से स्वास्थ्य जांच की जा रही है। वहीं क्यारंटाइन सेन्टर पर अधिकारियों , जनप्रतिनिधि वं मिडिया कर्मियों को छोड़ कर किसी अन्य व्यक्ति को जाने कि इजाजत नहीं है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS