ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रामगढ़वा में आइसोलेशन सेंटर का एसडीओ ने किया निरीक्षण
By Deshwani | Publish Date: 28/4/2020 9:20:18 PM
रामगढ़वा में आइसोलेशन सेंटर का एसडीओ ने किया निरीक्षण

रामगढ़वा मेराज आलम बबलू। कोरोना वायरस की गंभीरता को देखते हुए जिला प्रशासन के द्वारा संचालित पंचायत स्तरीय आइसोलेशन सेंटर का जिला प्रशासन लगातार निरीक्षण कर लोगों को उत्साहव‌र्द्धन कर रहा है। अनुमंडल पदाधिकारी अमित कुमार व बीडीओ राकेश कुमार  ने मंगलवार को प्रखंड कमुख्यालय स्थित रेशमा देवी कन्या उच्च विद्यालय में बने प्रखंड  स्तरीय आइसोलेशन केंद्र का निरीक्षण किया। उन्होंने वहां रह रहे लोगों को कोरोना वायरस की गंभीरता को देखते हुए वहीं रहने का ही निर्देश दिया। बीडीओ राकेश कुमार  ने बताया कि कोरोना वायरस एक वैश्विक महामारी के रूप में हो गया है। इससे बचाव के लिए लोगों को शारीरिक दूरी का अनुपालन करना जरूरी है। उन्होंने कहा कि पंचायत स्तरीय जनप्रतिनिधि भी इस काम में जिला,अनुमंडल, व प्रखंड  प्रशासन का सहयोग करें ताकि वैश्विक महामारी का प्रभाव हमारे क्षेत्र में नहीं हो।

 
 
 
उन्होंने बाहर से हाल- फिलहाल में गांव आने वाले लोगों को आइसोलेशन केंद्र में ही रखने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि गांव के लोगों को भी जागरूक होकर बाहर से आ रहे लोगों को पंचायत स्तरीय आइसोलेशन सेंटर में रखने के लिए पहल करने की जरूरत है। अपने परिवार एवं समाज तथा गांव के कल्याण के लिए लोगों को भी पंचायत स्तरीय आइसोलेशन केंद्र में रुककर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सहयोग करने की आवश्यकता है।उनके साथ  थानाध्यक्ष संजय पाठक नोडल पदाधिकारी सह पंचायत सचिव हरेंद्र राम ,अर्जुन राम समेत अन्य लोग उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS