ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के शिव इलेक्ट्रिक सिर्फ सीलिंग फैन की कीमत ले रहे, घर पर पंखा लगवाने का खर्च बिल्कुल फ्री, कंटेक्ट-94304 72416
By Deshwani | Publish Date: 28/4/2020 3:18:40 PM
मोतिहारी के शिव इलेक्ट्रिक सिर्फ सीलिंग फैन की कीमत ले रहे, घर पर पंखा लगवाने का खर्च बिल्कुल फ्री, कंटेक्ट-94304 72416

मोतिहारी। मौसम का मिजाज बदल रहा है। पारा 35 से 42 डिग्री सेंटीग्रेड के पार पहुंचने को मौसम भी बेताब रहेगा। ऐसे में चिंत करने की जरूरत नहीं है। इंटरनैशनल ब्रांड क्रॉम्पटन के पंखों का एक्सक्लुसिव शो रूम अपने शहर में पिछले महीने खुल गया है। जिसमें पंखों की विशाल रेंज मौजूद है। खास बात यह कि कंपनी पंखों पर 2 साल व 5 साल की गारंटी दे रही है। इससे भी अच्छी बात यह है कि अपके घरों में पंखा लगवाने की जिम्मेवारी शो रूम के मालिक ले रहे हैं। वह भी बिल्कुल फ्री।

 
मतलब ग्राहकों को प्रति पंखा 50 से रुपयों की बचत होने वाली है। क्योंकि एक पंखा को छत पर लटकाने का लिए मिस्त्री 50 से 100 रुपये चार्ज करते हैं। 

खास तरह के पंखों में महिलाओं के लिए बॉडी किचेन फैन व डिकोरेटिव फैन ग्राहकों लिए आकर्षण बना हुआ है।

चांदमारी गुमटी के पास है शिव एलेक्ट्रिक-
शहर के चांदमारी गुमटी के पास स्थित देना बैंक से सटे आरबी कम्पलेक्स में इस एक्सक्लुसिव शो रूम का शुभारंभ किया गया है। शो रूम का नाम है- शिव एक्लेक्ट्रिक जो जिले का जाना-माना व विश्वसनीय एलेक्ट्रिक प्रतिष्ठान है।
 
पंखों की विस्तृत रेंज उपलब्ध-
Crompton fan के इस शो रूम में पंखों की विस्तृत रेंज व वेराइटी उपलब्ध है। सिलिंग फैन, टेबल फैन, पैडस्टल, किचेन फैन, एक्झौस्ट फैन, डेकोरेटिव फैन व अन्य वेराइटिज मौजूद है। क्रॉम्पटन ने महिलाओं के लिए स्पेशल किचेन फैन लाया है। जिसे एयर बॉडी किचेन फैन नाम दिया गया है। इसकी खास खूबी है कि किचेन में यह पंखा सिर्फ गृहणियों के शरीर पर ही हवा फेंकेगा। जिससे गैस चुल्हे पर कोई असर नहीं होगा। इसके पहले किचेन में पंखा लगाने की कोई सुविधा नहीं थी। पंखा लगाने से गैस बुझने का डर बना रहता है। जो काफी खतरनाक है। आग लगने की आशंका रहती है।

3 से 4 घंटों में इस्टॉलेशन-
शिव इलेक्ट्रिक के अनिल कुमार ने बताया  कि नजदीक के ग्राहकों के घर पर पंखा फ्री इंस्टॉल कराने की व्ययवस्था एजेंसी ने की है। बताया कि नगदीक के ग्राहकों के घर पर 3 से 4 घंटे में पंखा लगा दिया जाएगा।  हां दूर-दराज में स्थित घर तक यह सुविधा लेने के लिए 12 से 24 घंटों का वक्त देना पड़ेगा। 

डेकोरेटिव फैन- 
क्रॉम्पटन में काफी एफोर्डबल कीमत पर डेकोरेटिव फैन का रेंज ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया है। शो रूम में 1550 रुपए से लेकर 6600 रुपए तक के डेकोरेटिव फैन उपलब्ध हैं। शो रूम के प्रबंधक अनिल कुमार ने 5500 का पंखा दिखाया। बताया कि इस पंखें को छत पर लगा देने पर झूमर लगाने की आवश्यकता नहीं होगी। यह भी बताया कि उनके यहां उपलब्ध इस क्वालिटी के डेकोरेटिव फैन जो उनके यहां साढ़े पांच हजार में उपलब्ध है वहीं फैन अन्य कंपनियों में 7 से 9 हजार में मिल रहा है।

2 से 5 साल की वारंटी-
वारंटी के बारे में पूछे जाने पर शिव इलेक्ट्रिक के प्रबंधक अनिल कुमार ने बताया कि शहर के राजा बाजार में कंपनी का कॉल सेंटर है। लिहाजा ग्राहकों को राजा बाजार स्थित कॉल सेंटर जाने की जरूरत नहीं है। सिर्फ फोन से संपर्क कराना है। कंपनी के तकनीशियन ग्राहकों के घर तक सेवा देते हैं। बताया कि जो भी गड़बड़ी होगी, उसे 12 से 24 घंटों में उसका निदान किया जाता है। 
यह पूछे जाने पर कि 2 साल व 5 साल की वारंटी का क्या मतलब ? तो शिव इलेक्ट्रिक के अनिल कुमार ने बताया कि हमारे यहा पंखों की कीमत 1200 रुपए से शुरू है। जिसपर कंपनी 2 साल की गारंटी दे रही है। वहीं  एंटी डस्ट पंखों पर 5 साल की गारंटी दी जा रही है।
होलसेल में पंखों की खरीदारी के लिए संपर्क करें-
94304 72416
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS