ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
भाजपा विधायक डॉ. अजय कुमार सिंह रक्सौल के सभी वार्डों में जरूरतमंदों के बीच बटवा रहे राहत सामग्री
By Deshwani | Publish Date: 27/4/2020 11:28:10 PM
भाजपा विधायक डॉ. अजय कुमार सिंह रक्सौल के सभी वार्डों में जरूरतमंदों के बीच बटवा रहे राहत सामग्री

रक्सौल अनिल कुमार। भाजपा विधायक डॉ. अजय कुमार सिंह के द्वारा अपने निजी कोष से रक्सौल विधानसभा-10 अंत र्गत नगर के सभी 25 वार्डों के जरूरतमंद लोगों को चिन्हित कर उनके बीच राहत सामग्री बांटा जा रहा है। इसके लिए रक्सौल के कोइरिया टोला स्थित भाजपा पार्टी कार्यालय में राहत वितरण सामग्री के हजारों पैकेट तैयार किये गये है। इस क्रम में वार्ड नं 11के वार्ड पार्षद सह भारतीय जनता पार्टी के बेटी बचाव,बेटी पढ़ाव के जिला संयोजक रीता देवी द्वारा इस राहत सामग्री को वैसे लोगों के बीच राहत सामग्री वितरण किया गया जो जो गरीब हैं व मजदूर है। उक्त बावत वार्ड पार्षद पती सह भाजपा के नगर अध्यक्क्ष कन्हैया शर्राफ ने बताया कि कोरोना महामारी से लड़ने के लिए हम सभी को सरकार का साथ देना है। प्रधानमंत्री की अपील के अनुसार जो जहां है, वहीं पर रहे और हर सामर्थय व्यक्ति एक गरीब की मदद करें। जिससे हम कोरोना की जंग भी जीत लेगें और किसी तरह की परेशानी भी नहीं होगी। इसीलिए राहत सामग्री का वितरण किया जा रहा है।

 
 
 
भाजपा के नगर उपाध्यक्ष पप्पू गुप्ता ने कहा कि राहत सामग्री के पैकेट में चावल, दाल, आलू व साबुन आदि है। ये राहत सामग्री उन सभी को दी जाएगी, जो सबसे अधिक जरूरतमंद होगें। इसके साथ ही महामारी के कारण फंसे लोगों जिनके सामने खाने की समस्या है,। साथ ही, उन्होने बताया कि इसके साथ ही अन्य जो भी समस्या होगी। उसका निदान का प्रयास किया जाएगा। सरकार की मंशा यह भी है कि जरूरतमंद परिवार राशन से वंचित न रहे, इसके लिए सर्वे कराया जा रहा है वही राजकुमार गुप्ता ने बताया कि कल से रक्सौल ,आदापुर और भेलाई में भोजन पैकेट तैयार कर के भूख पीड़ित को खाना खिलाया जाएगा। 
 
 
मौके पर मौजूद शिवपूजन प्रसाद गुप्ता,वार्ड पार्षद रवि गुप्ता,राजकुमार गुप्ता भैरव गुप्ता,,कृष्णा साह, कन्हैया सर्राफ,प्रवीन सिंह ,कमलेश कुमार, अनिल कुमार,जय प्रकाश शर्राफ,सुमित कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS