ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल के महदेवा गांव में ड्रीम होम व महदेवा आंगनबाड़ी ने सैनिटाइजर, मास्क व साबुन का किया वितरण
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2020 5:24:10 PM
रक्सौल के महदेवा गांव में ड्रीम होम व महदेवा आंगनबाड़ी ने सैनिटाइजर, मास्क व साबुन का किया वितरण

रक्सौल अनिल कुमार। प्रखंड क्षेत्र के महदेवा गांव में शुक्रवार को ग्रामीणों के बीच सैनिटाइजर, मास्क व साबुन का वितरण किया गया। कोविड-19 के संक्रमण के समय लोग समय-समय पर हाथ की सफाई करें तथा घर से बाहर निकलने पर मास्क का प्रयोग करें, इसको लेकर लोगों को जागरूक भी किया गया। 

 
 
 
ड्रीम होम्स व महदेवा आंगनबाड़ी केन्द्र संख्या 108 की सेविका शशि प्रभा कुमारी के द्वारा अपने नीजी कोष से वार्ड नंबर 6 व 7 के लोगों में सामाजिक दूरी का पालन करते हुए उक्त सामग्री का वितरण किया गया। मौके पर वार्ड सदस्य मो. बिनयानी, उमेश महतो, वैभव सिंह, गुरूवर्धन सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS