ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के फेनहारा में नहीं हुई है कोरोना संक्रमण की एंट्री, मुंम्बई से आया संक्रमित युवक शिवहर में है कोरिंटिन
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2020 6:13:23 PM
मोतिहारी के फेनहारा में नहीं हुई है कोरोना संक्रमण की एंट्री,  मुंम्बई से आया संक्रमित युवक शिवहर में है कोरिंटिन

मोतिहारी। जिला प्रशासन का कहना है कि पूर्वी चम्पारण में कोरोना संक्रमण की एक भी मामला नहीं आया है। लिहाजा पूर्वी चम्पारण का एक 25 वर्षीय युवक मुंबई से सीधे शिवहर के गढ़वा गांव स्थित अपने फूफा यहां पहुंचा है। जिसमें कोरोना संक्रमण पोजिटिव पाया गया है। उसके पूर्वी चम्पारण स्थित अपने गांव आने का ट्रेवल हिस्ट्री नहीं पाया गया है। क्योंकि मुंबई से शिवहर आने के बाद से ही उसे वहां कोरिंटिंन कर दिया गया है।

 वह पूर्वी चम्पारण के फेनहारा थाना क्षेत्र के गवन्द्री परसौनी गांव निवासी 25 वर्षीय युवक है। जिसका नाम व पहचान पत्रकारिता के वसूलों के अनुसार नहीं दिया जा रहा है। जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने उक्त युवक के संक्रमण की पुष्टि की है। लिहाजा यह भी कहा है कि जिले के फेनहारा स्थित उसके गांव जाने की उसकी ट्रेवल हिस्ट्री नहीं पाई गई है।

दरअसल संक्रमित युवक के फूफेरा भाई मुंम्बई में टोपी बनाने वाली कंपनी में काम करते हैं। फेनहारा निवासी युवक भी अपने भाइयों के साथ मुंबई रहने लगा था। इस दौरान उसके फूफेरे भाई को कैंसर हो गया। इधर चिकित्सकों ने कैंसर मरीज को जवाब दे दिया और कहा कि इसे अपने घर ले जाएं। 25 वर्षीय युवक, अपने बीमार फूफेरा भाई व एक अन्य के साथ एंबुलेंस लेकर शिवहर आ गया। इसके शिवहर जिला प्रशासन ने ड्राइवर सहित तीनों के करोना संक्रमण की जांच की। जिसमें फेनहार निवासी युवक को कोविड-19 संक्रमण का पोजिटिव टेस्ट आया है। जिसे शिवहर जिला प्रशासने कोरिंटिन कर रखा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS