ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
प्रयास जुवेनाइल एड सेंटर एवं कपड़ा बैंक रक्सौल ने घर-घर जाकर मास्क एवं साबुन का किया वितरण
By Deshwani | Publish Date: 18/4/2020 9:00:12 PM
प्रयास जुवेनाइल एड सेंटर एवं कपड़ा बैंक रक्सौल ने घर-घर जाकर मास्क एवं साबुन का किया वितरण

रक्सौल अनिल कुमार। प्रयास जुवेनाइल एड सेन्टर एवं कपड़ा बैंक रक्सौल के द्वारा अपने क्षेत्र तुमड़िया टोला वार्ड संख्या 3 के नगरवासियों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए स्वच्छ रहने, लॉकडाउन का पालन करने और बहुत जरूरी हो तो बाहर जाने पर अपने से दूसरे व्यक्ति के बीच कम से कम 5 फिट की दूरी बनाये रखने और माक्स या गमछा का उपयोग हमेशा करने को कहा गया। 

 
 
प्रयास संस्था से आरती कुमारी और कपड़ा बैंक  से अखिलेश कुमार के द्वारा घर घर जा कर मास्क एवं हाथ धोने हेतु साबुन वितरण किया और उन्हें घर में रहने का निवेदन किया ताकि हमारे भारत में आए हुए कोरोना महामारी को रोका जा सके।
 
 
खास कर उनसे अपने बच्चों और बुजुर्गों को सुरक्षित घर में रखने का निवेदन किया। मौके पर प्रयास संस्था से राज गुप्ता, चाइल्ड लाइन से अमित कुमार, किरण कुमारी, रंजन किशोर मिश्रा एवं अजय कुमार शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS