ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में कोरोना से बचाव को लेकर नाट्य संस्था नटराज सेवा संगम ने निकाली जागरूकता झांकी
By Deshwani | Publish Date: 18/4/2020 8:38:48 PM
रक्सौल में कोरोना से बचाव को लेकर नाट्य संस्था नटराज सेवा संगम ने निकाली जागरूकता झांकी

रक्सौल अनिल कुमार। कोरोना को लेकर नाट्य संस्था नटराज सेवा संगम के द्वारा शनिवार की संध्या एक झांकी निकाली गई। जिसमे कोरोना बिमारी को लेकर लोगो के बीच जागरूकता कार्यक्रम चलाया गया। सामाजिक दूरी का पालन करते हुए नटराज सेवा संगम के कार्यकर्ताओं के द्वारा यमराज, कोरोना वायरस और कोरोना वायरस में जकड़े हुऐ आदमी की झांकी निकाली गयी। 

 
 
इस दौरान यमराज के रूप में नटराज के कलाकार मदन कुमार गुप्ता ने लोगों से घर में रहने की अपील की। इस दौरान वे कह रहे थे कि मैं यम हुं और ये कोरोना हमारा दुश्मन है। जो घर से बाहर निकलेगा, उसको यह पकड़ लेगा और मेरे पास ले आएगा। इसलिए आप सभी घर में ही रहीए। वहीं कोरोना के रूप में फिरोज आलम व कोरोना रोगी के रूप में पूरन प्रसाद थे। 
 
 
राम जानकी मंदिर से निकली झांकी नगर का परिभ्रमण करते हुए लोगों को जागरूक किया। लोगों ने भी अपने घरों की छत से इस दृश्य को देखा और कलाकारो का हौसाला बढ़ाने के लिए तालियां बजाई। मौके पर आलोक जायसवाल, रामबाबू गुप्ता, नारायण प्रसाद, ओमप्रकाश पाण्डेय, बैजू जायसवाल सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS