ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में अनुमंडल पदाधिकारी व डीएसपी ने संयुक्त रूप से आपदा राहत केन्द्र का किया निरीक्षण
By Deshwani | Publish Date: 17/4/2020 10:42:54 PM
रक्सौल में अनुमंडल पदाधिकारी व डीएसपी ने संयुक्त रूप से आपदा राहत केन्द्र का किया निरीक्षण

रक्सौल अनिल कुमार। अनुमंडल पदाधिकारी अमीत कुमार व डीएसपी संजय कुमार झा ने संयुक्त रूप से गुरूवार की शाम आपदा राहत केन्द्र का निरीक्षण किया। लॉकडाउन के दौरान गस्ती के बीच एसडीओ यहां पर पहुंचे थे। केन्द्र पर पहुंचने के साथ ही उन्होने ग्लेज इंडिया कंपनी के 21 युवको से बात की, जो कि राशन खत्म होने के बाद पैदल ही घर चल दिए थे। जहां पर उन्हे छौड़ादानो पुलिस के द्वारा रक्सौल पहुंचाया गया था। इसी का जायजा लेने पहुंचे एसडीओ ने सभी से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना। इस दौरान युवको ने बताया कि हमलोगों को कंपनी ने मोटी कमायी का झांसा देकर रक्सौल बुलाया था। लॉकडाउन के कारण जब पैसा खत्म हो गया तो कंपनी के प्रतिनिधि ने फोन भी उठाना छोड़ दिया। जिसके बाद हमलोग भूखे मरने की स्थिती हो गयी थी। इसके बाद हमलोगों ने रूम छोड़ कर अपने गाँव जाने का फैसला लिया था। एसडीओ ने कहा कि बिना मेहनत के कोई भी काम पैसा नहीं देता है। 

 
 
रातो रात लखपती बनाने वाली कोई मशीन नहीं होती है, मेहनत करोगें तो लाखपति और करोड़पति बन जाओगें। लेकिन किसी के बहकावे में आकर नहीं, खुद की मेहनत से। मौके पर मौजूद डीएसपी संजय कुमार झा ने बताया कि यदि तुमलोगों के साथ कंपनी ने गलत किया है तो इसकी सूचना लिखित दो, हमलोग उस पर कानूनी कार्रवाई करेगें। इसके बाद दोनो अधिकारियों ने कैंप में रह रहे अन्य लोगों से भी बात की और वहां पर मौजूद व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। मौके पर उच्च वर्गीय सहायक मृत्युजंय मृणाल, नगर मिशन प्रबंधक राकेश रंजन, सहायक बैजू जायसवाल, सोनू मंडल, मदन ठाकुर, रामबाबू प्रसाद सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS