ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रामगढ़वा में क्रिकेट मैच के दौरान हुई मारपीट में एक व्यक्ति की मौत, सभी आरोपी फरार
By Deshwani | Publish Date: 14/4/2020 6:13:49 PM
रामगढ़वा में क्रिकेट मैच के दौरान हुई मारपीट में एक व्यक्ति की मौत, सभी आरोपी फरार

रामगढ़वा मेराज आलम बबलू। रामगढ़वा थाना क्षेत्र के बेला पंचायत के बेलास पुर गाँव मे बच्चो द्वारा खेले जा रहे क्रिकेट मैच में उपजे विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक व्यक्ति की मौत इलाज हेतु ले जाने के क्रम में मंगलवार की रात्रि हो गयी। घटना के बाद से सभी आरोपित  गाँव से फरार हो गए है। घटनाके बाबत ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर शाम गाँव के बच्चे बेलास पुर सरेह में आपस मे क्रिकेट मैच खेल रहे थे। तभी किसी बात को लेकर बच्चो में विवाद हो गया। बच्चो के बीच हुए विवाद की जानकारी जब दोनों के परिजनों गुल्ली मिया, मुख्तार मिया तथा वसी अहमद को हुई तो दोनों के परिजनों ने आपस मे झगड़ा मोल लिए। जिसके बाद दोनों के परिजनों में जम कर मारपीट हो गयी। उसी मारपीट के दरम्यान गुली मिया, व मुख्तार मिया  ने अपने भाइयों,व पट्टीदारों के साथ वसी अहमद के घर पर पहुंच गए और जम कर मारपीट किये।

 
 
मारपीट के दौरान गुल्ली मिया व मुख्तार मिया के परिजनों ने वसी अहमद मिया के भाई को मारपीट कर बदहवास कर दिया। जिसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से मंगलवार की देर शाम गम्भीर रूप से जख्मी आस मोहम्मद मिया को रामगढ़वा पीएचसी लाया गया जहाँ चिकित्सको ने स्थिति को गंभीर देखते हुए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया जहाँ मुजफ्फरपुर ले जाने के क्रम में रास्ते मे मौत हो गयी । घटना की खबर सुन कर रामगढ़वा पुलिस बेलासपुर गाँव पहुंची ,और मामले की छानबीन शुरू कर दी। थानाध्यक्ष संजय कुमार पाठक ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी भेज दिया गया है। जबकि अभी तक प्राथमिकी हेतु आवेदन नही मिला है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS