ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में समाजसेवी पूर्णिमा भारती ने जरूरतमंद के बीच किया राहत सामग्री का वितरण
By Deshwani | Publish Date: 9/4/2020 9:31:05 PM
रक्सौल में समाजसेवी पूर्णिमा भारती ने जरूरतमंद के बीच किया राहत सामग्री का वितरण

रक्सौल अनिल कुमार। समाजसेवी पूर्णिमा भारती के द्वारा गुरूवार को राहत सामग्री का वितरण किया गया। नागा रोड के इलाके में रहने वाले जरूरतमंद परिवार के लोगों के बीच राशन वितरण का कार्य करते हुए श्रीमती भारती ने बताया कि इस आपदा की घड़ी में सभी भारतीय का फर्ज है कि वे एक दूसरे के लिए खड़ा रहे। इसका अनुपालन करते हुए राहत वितरण का कार्य किया जा रहा है। 

 
 
उन्होने बताया कि प्रत्येक परिवार को चावल, दाल, आलू व अन्य आवश्यक सामग्री दी गयी है। जिससे की इस आपदा की घड़ी में लोगों को राहत मिले। मौके पर चंद्रशेखर भारती,सुरेश कुमार गुप्ता सहित कई अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS