ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल के हजारीमल हाई स्कूल में नगर प्रशासन इन दिनों चला रहा आपदा केंद्र, जरूरतमंदों को कराया जाता है दोनों समय भोजन
By Deshwani | Publish Date: 2/4/2020 11:53:20 PM
रक्सौल के हजारीमल हाई स्कूल में नगर प्रशासन इन दिनों चला रहा आपदा केंद्र, जरूरतमंदों को कराया जाता है दोनों समय भोजन

मोतिहारी/ रक्सौल अनिल कुमार। शहर के मेन रोड के हजारीमल हाई स्कूल में नगर प्रशासन के द्वारा इन दिनो आपदा केन्द्र चलाया जा रहा है। जहाँ पर आपदा में फंसे लोगों के रहने व खाने का व्यवस्था किया गया है। इस कैंप में बुधवार की शाम एसएसबी के सेनानायक प्रियवर्त शर्मा के द्वारा 13 नेपाली नागरिको को लाकर रखा गया जो सीमा सील होने के बाद भी नेपाल में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे। जिसके बाद नप के द्वारा इन सभी लोगो की इंट्री की गयी। 

 
 
नप के कार्यपालक पदाधिकारी गौतम आनंद ने बताया कि नेपाल के जो भी लोग आए है, उनके रहने की उचित व्यवस्था कर दी गयी है और दोनो समय का भोजन भी दिया जा रहा है। ये लोग लॉकडाउन की अवधि तक यहां रह सकते है। आपदा केन्द्र पर रहने वाले लोगों की हर सुविधा का ख्याल नप कर्मी रख रहे है। मौके पर मृत्युजंय मृणाल, राकेश रंजन, रामनरेश कुशवाहा, बैजू जायसवाल सहित अन्य का कहना था हमलोगों आपदा केन्द्र में आने वाले लोगों को हर प्रकार की सुविधा दे रहे है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS