ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में लॉक टाउन का पालन करवाने के लिए पुलिस लगातार बरत रही है सख्ती
By Deshwani | Publish Date: 1/4/2020 10:19:21 PM
रक्सौल में लॉक टाउन का पालन करवाने के लिए पुलिस लगातार बरत रही है सख्ती

रक्सौल अनिल कुमार। कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए घोषित लॉक डाउन का सख्ती से पालन करवाने के लिए पुलिस लगातार सख्ती बरत रही है और अनावश्यक घूमने वाले लोगों को अपने अंदाज में लट्ठ भी बरसा रही है। शाम के  6 बजते ही अपर एसडीओ सर्वेश कुमार, डीसीएलआर मनीष कुमार, दंडाधिकारी संतोष कुमार व थानाध्यक्ष अभय कुमार भारी पुलिस बल के साथ शहर में गश्त लगाकर विभिन्न इलाकों में फ्लैग मार्च कर लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी और बिना अत्यावश्यक कार्य के घरों से नहीं निकलने को कहा। जो भी युवक शहर में सैर सपाटा करने निकले थे उनको पुलिस ने अपने अंदाज में लट्ठ के द्वारा समझाया और घर वापस खदेड़ दिया।   

 
 
पुलिसकर्मी मुख्य मार्गों के अलावा मोहल्लों की गलियों में पहुंचे और लोगों से घरों के अंदर रहने की अपील की। आश्रमरोड, नागारोड, सहित कई मोहल्ले में पुलिस ने देर शाम तक गश्त लगाई। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने लोगो से कहा कि अत्यावश्यक सामानों की खरीद करने के लिए बाहर जाना पड़ रहा है तो चेहरे पर मास्क अवश्य लगाएं और दूसरे से निर्धारित दूरी पर ही खड़े होकर सामान खरीदें। जिससे कोरोना वायरस का संक्रमण न फैले।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS