ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
काठमांडू से रामगढ़वा लौट रहे दो युवकों की पहाड़ से गिरने से हुई मौत
By Deshwani | Publish Date: 31/3/2020 9:41:15 PM
काठमांडू से रामगढ़वा लौट रहे दो युवकों की पहाड़ से गिरने से हुई मौत

रामगढ़वा मेराज आलम बबलू।कोरोना संक्रमण को लेकर नेपाल  में लागू लॉक डाउन को लेकर काठमांडू से अपने घर रामगढ़वा आ रहे दो युवकों की मौत पहाड़ से गिरने के कारण हो गयी। घटना सोमवार की दोपहर तीन बजे की है।

 
 
उक्त घटना शिव भंजयांग के पास घटी। मृत युवक प्रखंड के शिवनगर पंचायत के इनरवा गाँव  निवासी दीनानाथ साह का पुत्र मुकेश कुमार (22वर्ष )तथा बैरिया पंचायत के बैरिया गाँव निवासी स्वर्गीय गणपत महतो का पुत्र संतोष महतो (25वर्ष )है। इस बाबत मृतक मुकेश कुमार के चाचा मौजीलाल प्रसाद ने मंगलवार को बताया कि मुकेश कुमार व संतोष महतो काठमांडू में रह कर कबाड़ का काम करते थे जिससे उनलोगों के परिवार का भरण पोषण हो रहा था।
 
 
लेकिन कोरोना संक्रमण को लेकर नेपाल में भी लॉक डाउन लागू हो गया और उसके बाद काठमांडू को खाली कराने का आदेश सरकार द्वारा दिया गया ।जिसके बाद मुकेश व संतोष गाड़ी नही मिलने के कारण सोमवार की सुबह काठमांडू से  साइकिल से ही घर के लिए चल दिये ।लेकिन छह सात घण्टा साइकिल से चलने पर शिव भंजयांग नामक जगह के समीप साइकिल  सहित दोनों साथी पहाड़ में गिर गए ।जिसके कारण दोनों की मौत हो गयी ।वही दोनों की मौत सुन कर परिजनों में हाहाकार मच गया है । वही दोनों की शव को नेपाल पुलिस ने पहाड़ से निकलवा कर पोस्टमार्टम हेतु काठमांडू ले गयी जहाँ पोस्टमार्टम कराया गया ।संवाद प्रेषण तक दोनों युवकों का शव लाने के लिए परिजन नेपाल पुलिस से कागजी कार्रवाई कर रही थी। मृतक मुकेश कुमार अविवाहित था जबकि संतोष महतो को एक पुत्री है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS