ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सरिसवा नदी के रास्ते हो रही है नेपाली शराब की तस्करी, स्थानीय लोगों ने प्रशासन से इस पर लगाम लगाने की मांग
By Deshwani | Publish Date: 31/3/2020 9:36:05 PM
सरिसवा नदी के रास्ते हो रही है नेपाली शराब की तस्करी,  स्थानीय लोगों ने प्रशासन से इस पर लगाम लगाने की मांग

रक्सौल अनिल कुमार। शराबबंदी के बाद शराब के आदि लोगों को शराब मिलने में परेशानी हो रही थी। जिसके बाद लोगों तस्करी का नया रास्ता इजाद किया है और सरिसवा नदी के रास्ते तस्करी की जा रही है। नेपाल के तरफ से नेपाली शराब के कारोबारी शराब लेकर सरिसवा के दूसरे तरफ खड़ा रहे है तो दक्षिण तरफ भारतीय शराबी। इधर से बंसी में पैसा नेपाल भेजने के बाद उधर से शराब इधर भेजा जा रहा है। दिन से लेकर रात तक यह काम बॉर्डर पर चल रहा है। 

 
 
इन पर सीमा पर तैनात एंजेसियो की नजर नहीं है और शराबी शराब की तस्करी कर रहे है। स्थानीय लोगों ने प्रशासन से इस पर लगाम लगाने की मांग की है। लोगों का कहना है कि एक तो इसके चलते लॉकडाउन का उल्लघंन हो रही है और दूसरा शराबबंदी कानून का उल्लघंन हो रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS