ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में लॉक डाउन के तीसरे दिन भी पुलिस प्रशासन ने दिखाई सख्ती, लोगों से बेवजह बाहर नहीं निकलने की अपील की
By Deshwani | Publish Date: 27/3/2020 9:03:04 PM
रक्सौल में लॉक डाउन के तीसरे दिन भी पुलिस प्रशासन ने दिखाई सख्ती, लोगों से बेवजह बाहर नहीं निकलने की अपील की

रक्सौल अनिल कुमार। शहर में तीसरे दिन कोरोना वायरस को लेकर सरकार के द्वारा लगाये गये लॉकडाउन को लेकर व्यापक असर देखने को मिला है। सुबह 9 बजे तक आम दिनो की तरह बाजार में भीड़ रही, इसके बाद सन्नाटा पसर गया। सुबह से ही प्रखंड विकास पदाधिकारी कुमार प्रशांत, अवर निर्वाची पदाधिकारी संतोष कुमार सिंह, इंस्पेक्टर अभय कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल की टीम पूरे प्रखंड का भ्रमण करती रही। बेवजह सड़क पर घुमने वाले लोगों की पुलिस पदाधिकारियों ने जमकर फटकार लगायी। 

 
 
इस दौरान पदाधिकारियों ने लोगों से अपील कि की वे जरूरत न हो तो घर से बाहर नहीं जाएं। विशेष आवश्यकता में दवा, सब्जी, दूध लेने के लिए परिवार से कोई एक सदस्य बाहर आये और समान लेकर चले जाए।जिससे की बाजार में अनावश्यक भीड़ भी नहीं होगी और लोगों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। अनुमंडल पदाधिकारी अमीत कुमार ने बताया कि सुबह 6 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक दूकान खोलने का दिशा निर्देश सरकार से प्राप्त हुआ है। इसी आलोक में सभी दूकानदारो को जानकारी उपलब्ध करा दी गयी है। 
 
 
इधर, पुलिस के साथ-साथ सशस्त्र सीमा बल की टीम भी लगातार सीमा पर काम कर रही है। एसएसबी के जवानो के द्वारा भी माइकिंग करके लोगों को इस वायरस से बचने के लिए जागरूक किया जा रहा है। साथ ही बाजार में जहां भी अधिक लोग भीड़ लगाकर जमा रह रहे है, उनको एसएसबी के जवानो के द्वारा अलग रहने की भी नसीहत दी जा रही है। इंस्पेक्टर अभय कुमार सिंह ने बताया कि अब लोग काफी जागरूक हो चुके है और इस भयानक बिमारी से अवगत है. ऐसे में लोग अपने घरो से निकलने में परहेज कर रहे है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS