ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल में एस.आर.पी मेमोरियल अस्पताल के चिकित्सा कर्मियों ने लोगों से घर में रहने की अपील की
By Deshwani | Publish Date: 25/3/2020 11:04:54 PM
रक्सौल में एस.आर.पी मेमोरियल अस्पताल के चिकित्सा कर्मियों ने लोगों से घर में रहने की अपील की

मोतिहारी/रक्सौल अनिल कुमार। शहर के प्रतिष्ठित अस्पताल एसआरपी मेमोरियल के चिकित्सा कर्मियों ने बुधवार को एक संदेश के माध्यम से लोगों को घर में ही रहने की अपील की। निदेशक डॉ सुजीत ने बताया कि इस महामारी से निपटने का एक मात्र उपाय घर में रहना है। सरकार हमारे लिए बहुत कुछ कर रही है, हमारा भी फर्ज बनता है कि हम सरकार का साथ दे और इस महामारी की घड़ी में अपने घरो में ही रहे। जिससे की समाजिक दूरी बन सके और हम इस महामारी से निपट सके। 

 
 
डॉक्टर के साथ अस्पताल कर्मियों ने लोगों से कहा कि हम आपके लिए दिन रात काम कर रहे है और आप अपने परिवार के लिए अपने घर पर ही रहे। मौके पर गीताजंली कुमारी, रक्षा रेग्मी, मार्थ गुरूंग, चेतना कुमारी, रीमा कुमारी, रोनाल्ड, सोनी कुमारी, मुकेश कुमार सहित पवन कुशवाहा व अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS