ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पुलिस के साथ स्वास्थ्य कर्मियों ने भी सड़क पर निकलने से लोगों को रोका
By Deshwani | Publish Date: 24/3/2020 9:25:05 PM
पुलिस के साथ स्वास्थ्य कर्मियों ने भी सड़क पर निकलने से लोगों को रोका

फोटो देश वाणी: प्रखंड के छपवा चौराहे पर बाइक सवार को रोकते स्वास्थ्यकर्मी।

 

मोतिहारी/सुगौली शिवेश झा लॉक डाउन के दूसरे दिन भी बिगड़ती विधि ब्यवस्था को देखते हुए पुलिस ने सख्त रवैया अपनाया। वही पीएचसी कर्मी भी सुबह से ही चौक चौराहों पर बाइक,टेम्पो व पैदल निकले लोगों को घर से बाहर निकलने पर रोक टोक लगाया। जिसके कुछ देर बाद ही सड़क,गली और मुहल्ले तक मे वीरानी छा गई। 

 
 
 
नगर के ब्यवसायियों ने भी आगे बढ़ कर अपने अपने दूकानों को बंद रखने व घरों से नही निकलने की अपील की। आरएसएस व भाजपा कार्यकर्ताओं ने डीएम की अपील को ध्वनि विस्तारक यंत्रों के साथ गली गली घूमकर लोगों को अवगत कराया। तो,वही फुलवरिया मुखिया ने भी अपने पंचायत क्षेत्र में गाड़ी पर लगे साउंड सिस्टम से लोगों को अपने घरों से नही निकलने की अपील की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS