ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
चिरैया में सभी पदाधिकारियों ने प्रखंड वासियों से लॉक डाउन में सहयोग करने का किया अपील
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2020 8:25:48 PM
चिरैया में सभी पदाधिकारियों ने प्रखंड वासियों से लॉक डाउन में सहयोग करने का किया अपील

मोतिहारी/चिरैया। प्रखंड क्षेत्र के बाजारों में करोना को लेकर लॉक डाउन का असर दिखा।  बीडीओ सीमा गुप्ता, सीओ सचिंद्र कुमार कुमार, चिरैया थानाध्यक्ष इंद्रजीत पासवान एवं  शिकारगंज थानाध्यक्ष ललन कुमार आदि स्वयं पुलिस बल के साथ बाजारों आदि का भ्रमण किया। बजार आदि के भ्रमण के दौरान बीडीओ, सीओ एवं थानाध्यक्षों ने सभी दुकानदारों को आवश्यक निर्देश देते हुए कहा कि आवश्यक सामग्री की दुकानों को छोड़कर शेष सभी दुकाने 31 मार्च तक बंद रहेगा। आदेश का अनुपालन नही करने वाले दुकानदारों के विरुद्ध 20 हजार रुपए की जुर्माना वसूल की जाएगी। साथ हीं आवश्यक कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी। अधिकारियों ने लोगो को करोना से बचने का उपाय भी बताये। 

 
 
 
वहीं राहगीरों को अनावश्यक घर से बाहर नही निकलने को कहा। बीडीओ, सीओ व थानाध्यक्षों ने दुकानदारों एवं  राहगीरों को खुद को सुरक्षित रखने के साथ-साथ देश को  सुरक्षित रखने की बात कही।बीडीओ सीमा गुप्ता ने बताया कि क्षेत्र में मेडिकल टीम भ्रमण पूरे क्षेत्र में भ्रमण कर रही है। वही वे स्वयं अपने कर्मियों के साथ प्रखंड मुख्यालय में बैठकर प्रखंडाधीन सभी पंचायतों के पंचायत सचिवों से विदेश व अन्य राज्यों से आने वाले लोगों को चिन्हित करने व आवश्यक जानकारी जुटाने में लगी हुई हैं। 
 
 
 
वही चिरैया थानाध्यक्ष इंद्रजीत पासवान और शिकारगंज थानाध्यक्ष ललन कुमार अपने-अपने थाना क्षेत्रों में  पुलिस पदाधिकारी व चौकीदारों को लगाया है। चिरैया थानाध्यक्ष स्वमं अपने टीम को लेकर माइक से आवश्यक प्रचार-प्रसार करते दिखे। प्रखंड प्रशासन व पुलिस प्रशासन ने  प्रखंड वासियों से लॉक डाउन में बढ़चढ़कर सहयोग करने की अपील की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS