ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सरकार की अपील का केसरिया के लोगों ने किया पूर्ण समर्थन, बंद रही दुकानें
By Deshwani | Publish Date: 22/3/2020 7:30:01 PM
सरकार की अपील का केसरिया के लोगों ने किया पूर्ण समर्थन, बंद रही दुकानें

मोतिहारी/केसरिया अमृतेश कुमार ठाकुर कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए एक दिन अपने घर से नहीं निकलने के सरकार के अपील को लोगों ने हृदय से स्वीकार किया।जिसके परिणाम स्वरूप रविवार को क्षेत्र के सभी प्रतिष्ठान(दवा दुकान व अस्पताल को छोड़ कर)बंद रहे। वहीं सड़क पर सरपट दौड़ने वाली गाड़ियों की कतारें भी नगण्य रही। सरकार के इस अपील का सबसे ज्यादा प्रभाव ग्रामीण इलाकों में भी देखने को मिला।जहां सुबह से हीं सन्नाटा पसरा रहा।कुछ परिवार तो सुबह हीं भोजन कर घर में ऐसे दुबके रहे मानों उस घर में कोई रहता हीं नहीं है।सरकार के इस अपील का अधिकारियों ने भी समर्थन किया।

 
 
प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी केसरिया अरुण कुमार सिंह ने अपने पूरे परिवार के साथ शाम में थाली-ताली बजा कर लोगों को जागरूक किया।उन्होंने लोगों से इस माहौल में आवश्यक कार्य से हीं घर से बाहर निकले की अपील की।साथ हीं साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने,बाहर से आये हुए लोगों से कम मेल-जोल रखने की भी अपील की।वहीं केसरिया हमीरपुर स्थित युवराज हॉस्पिटल के डॉ राजन कुमार, क्षेत्र के वरीय चिकित्सक डॉ राकेश कुमार सिंह ने भी इससे बचाव के लिए सतर्क रहने की अपील की। इधर प्रखंड के ताजपुर पटखौलिया में लोगों ने शाम में ताली-थाली बजा कर लोगों से स्वच्छ रहने की अपील की।
 
 
बता दें कि वैश्विक स्तर पर कोरोना जैसी संक्रमण ने अपना प्रभाव छोड़ा है।जिसका भारत पर भी खासा असर पड़ा है।जिससे बचाव के लिए प्रधानमंत्री ने जनता कर्फ्यू के माध्यम से एक दिन घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की थी। वहीं उन्होंने स्वास्थ्यकर्मी,पत्रकार आदि का आभार जताने के लिए 22 मार्च को अपने घर के बाहर थाली-ताली बजाने की अपील की थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS