ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अब मोतिहारी में भी मना सकते हैं Swimming Pool Party, रामभवन राम यमुना प्रसाद रिसॉर्ट ने दी सुविधा
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2020 2:53:15 PM
अब मोतिहारी में भी मना सकते हैं Swimming Pool Party, रामभवन राम यमुना प्रसाद रिसॉर्ट ने दी सुविधा

मोतिहारी। स्विमिंग पूल का लुत्फ उठाने के लिए अब शहर के लोगों को पटना का रुख करने की जरूरत नहीं है। अपने शहर मोतिहारी में उत्तर बिहार का पहला स्विमिंग पूल यहां के जमला रोड स्थित रामभवन राम यमुना प्रसाद रिसॉर्ट ने अपने ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया है। सुइट व सुपर डिलक्स रूम के ग्राहाकों के लिए तो यह स्विमिंग पूल फ्री उपलब्ध है।

 

लिहाजा इसके अलावा परिवार व सगे-संबंधियों के साथ यहां पर स्विमिंग पूल पार्टी मनाने की सुविधा प्रदान की जा रही है। पिछले साल ही इस रिसॉर्ट में शुभारंभ किए गए स्विमिंग पूल को काफी शोहरत मिल गई है। मैनेजमेंट का कहना है कि इस स्विमिंग पूल में पूल पार्टी मनाने को मोतिहारी से सटे जिलों से परिवार यहां आ रहे हैं। जिसमें मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, सीतामढ़ी, शिवहर, पश्चिमी चम्पारण के साथ रक्सौल के लोग भी यहां इस पुल पार्टी का आनंद ले रहे हैं। 

 


बता दें कि शहर के जमला रोड में पिछले साल ही स्थापित राम भवन राम रिसॉट आज सैकड़ों बुकिंग्स कर चुका है। जिसमें इंगेजमेन्ट, शादी, बर्थडे व गेट टुगेदर पार्टियां हुई। इस होटल एवं रिसॉट में शहर के सबसे बड़े बैंक्वेट हॉल की व्यवस्था है। जिसमें वेडिंग हॉल, पार्टी हॉल, एवं मीटिंग हॉल की अलग से व्यवस्था की गई है। इन हॉल में 50 से 500 लोगों की क्षमता रखी गई है।
 
 
इसके साथ-साथ रुम बुक करने की शुरुआती रेंज मात्र 999/- रुपये रखी गई है, जिसमें सुइट रुम, सुपर डिलक्स रूम, ट्विन बेड रूम व स्टैंडर्ड रूम उपलब्ध है। वहीं पार्टियां मनाने के लिए पंडाल, कैटरिंग, सजावट, साउण्ड व लाइटिंग की होटल की अपनी व्यवस्था है। जिससे बिना किसी परेशानी के एक की जगह पर सभी सुविधाएं मिल जाती हैं।

Swimming Pool
इस रिसॉट में स्विमिंग पूल फैसिलिटी है जो मोतिहारी में कहीं और देखने को नहीं मिलेगा। इसके साथ हीं यहाँ पर बच्चों के लिए अलग स्विमिंग पूल सुविधा दी गई है। यह स्विमिंग पूल सुइट रूम व सुपर डिलक्स रूम वालों के लिए फ्री एक्सेस है। यहीं नहीं इस स्विमिंग पूल में पुल पार्टियां भी मनाइ जाती है। पूल पार्टी मनाने सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, बेतिया व रक्सौल आदि जगहों से लोग पहुंच रहे हैं। इस रिसॉट में पुल पार्टी बुक करने की शुरुआती रेंज मात्र 11000/- रखी गई है। जिसमें आप अपने परिवार व सगे-संबंधियों के साथ पूल पाटी का आनंद अठा सकते हैं।
 

इस रिसॉट के प्रोपराइटर अमित कुमार व सुमित कुमार का कहना है कि गरमी की छुट्टियां मनाने के लिए यह रिसॉट सबसे सटीक जगह होगी। सुमित कुमर ने यह भी बताया कि इसमें जल्द ही रिसॉट क्लब मेम्बरशिप फैसिलिटी दी जाएगी। जिसमें क्बल के मेंम्बर को रुम, रेस्तरां व जिम में डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

संपक करें - 9122762278
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS