ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल में रंगो का त्यौहार होली बुधवार को शांतिपूर्ण संपन्न
By Deshwani | Publish Date: 11/3/2020 9:50:34 PM
रक्सौल में रंगो का त्यौहार होली बुधवार को शांतिपूर्ण संपन्न

फोटो देशवाणी: होली मनाते लोग।

रक्सौल अनिल कुमार। रंगो का त्योहार होली बुधवार को शांतिपूर्ण संपन्न हो गया। छिटपूट घटनाओं को छोड़ रक्सौल में होली शांतिपूर्ण संपन्न हुयी है। इधर, मंगलवार को मतभेद के कारण होली का त्योहार रक्सौल में दो दिनो तक मनाया गया। आधे लोगों ने मंगलवार को ही होली का त्योहार मना लिया तो कुछ लोगों ने बुधवार को होली खेली। बुधवार की सुबह से ही मांस के दूकानो पर लोगों की भारी भीड़ दिखी। 

 
 
रक्सौल बाजार में खस्सी का मांस 600 रूपये तक बिका। जबकि कोरोना वायरस की अफवाह के बीच चिकन की ब्रिकी पर काफी असर पड़ा है। वहीं होली पर्व को लेकर रक्सौल में प्रशासन काफी मुस्तैद था। एसडीओ अमीत कुमार, डीएसपी संजय कुमार झा के साथ-साथ रक्सौल के थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह खुद ही विधि व्यवस्था की मॉनेटरिंग कर रहे थे। शहर के संवेदनशील जगहो पर पुलिस पदाधिकारियों को सशस्त्र बल के साथ प्रतिनियुक्त किया गया था। 
 
 
वहीं बुधवार की दोपहर होली के दौरान मेन रोड में दो तेज रफ‍्तार बाइक में हुयी टक्कर में तीन लोग घायल हो गये। जिसमें एक कौड़िहार चौक के युवक राजन प्रसाद की स्थिती काफी गंभीर बतायी जा रही है। वहीं होली को लेकर मंगलवार व बुधवार को दोनो दिन शहर में उत्सव का माहौल रहा। लोगों ने एक दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर होली की शुभकामना दी साथ ही एक दूसरे के यहां जाकर पकवान भी खाया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS