ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल में दो बाइकों की टक्कर में तीन युवक बुरी तरह जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 11/3/2020 9:32:20 PM
रक्सौल में दो बाइकों की टक्कर में तीन युवक बुरी तरह जख्मी

फ़ोटो: दो बाइकों की टक्कर में तीन युवक गंभीर रुप से घायल।

रक्सौल अनिल कुमार। थाना क्षेत्र के बाईपास रोड में दो बाइक की टक्कर में तीन युवक बुरी तरह जख्मी हो गए, जिनका प्राथमिक ईलाज शहर के लक्ष्मीपुर स्थित एसआरपी मेमोरियल हॉस्पिटल में कर उन्हें ऑर्थोपेडिक्स के पास रेफर कर दिया गया। 

 
 
मिली जानकारी के अनुसार नेपाल के बीरगंज निवासी नरेंद्र व रोशन अपने एक अन्य साथी के साथ अपने रिश्तेदार के यहाँ जा रहे थे, तभी सामने से तेजी से चले आ रहे हैं एक बाइक ने उन्हें जोरदार टक्कर दी और दोनों बाइक पर सवार सभी लोग गिर पड़े और गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इस दुर्घटना में जहां एक बाइक पर 3 लोग सवार थे तो दूसरे बाइक पर एक युवक अकेला था। 
 
 
दोनों बाइक की गति इतनी तेज थी की कोई भी अपनी गाड़ी को नियंत्रण में नहीं रख सका और एक-दूसरे से टक्कर होकर दुर्घटना ग्रस्त हो गए। एसआरपी मेमोरियल हॉस्पिटल के अनुसार घायलों के दो-तीन जगहों की हड्डी टूट चुके थे, जिनका प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें ऑर्थोपेडिक्स के पास रेफर कर दिया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS