ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
अंतराष्ट्रीय महिला दिवस का किया गया आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 8/3/2020 12:07:07 AM
अंतराष्ट्रीय महिला दिवस का किया गया आयोजन

रक्सौल।अनिल कुमार।

महिलाओं के अधिकार को समाज एवं देश के प्रति जागरूक करने के लिए आशीष परियोजना डंकन अस्पताल रक्सौल के द्वारा पनटोका पंचायत भवन के प्रांगण में अंतराष्ट्रीय महिला दिवस का आयोजन किया गया । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एस एस बी कमान्डेंट श्री प्रियवत शर्मा थे। कार्यक्रम के उद्घाटन मुख्य अतिथि प्रियवत शर्मा, एस एस बी के बिंग कमांडर श्री मति नेहा कुमारी,पिप्रकोठी मौसम वैज्ञानिक नेहा पारीक,महिला कोषांग के अध्यक्ष दीपावली चौहान,प्रयास से बिजय शर्मा,डंकन हॉस्पिटल रक्सौल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ प्रभु ,डॉ बलेसी, और परियोजना प्रबंधक समीर दिगल के संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलन करके कार्यक्रम का उद्घाटन किया। 


समीर दिगल के द्वारा सभी प्रतिभागियों को परियोजना से कार्यो के बारे मे बताया गया। डॉ बलेसी के द्वारा बच्चो के प्रति बताया गया कि खासकर महिलाओं के प्रति जो समाज मे भेदभाव हो रहा है उसको खत्म करने के लिए महिलाओं को बढ़ चढ़ कर समाज के कार्यो में हिस्सा लेने को कहा गया ताकि एक शशक्त समाज बन सके। एस एस बी कमान्डेंट श्री प्रियवत शर्मा अपने सभी कंपनी के साथ प्रतिभागियों को संबोधन किया और बोले कि हमे महिलाओं और लड़कियो को समाज एवं देश में आगे बढ़ाना बढ़ाना है ताकि वे लोग भी आगे बढ़कर देश एवं हमारी तरह सीमा की रक्षा कर सके और अपने देश का मान बढ़ा सकें और हमारा देश महिला भेदभाव रहित देश बन सके ।सभी महिलाओं ने यह संकल्प लिया की हमभी समाज के काम में आगे बढ़ेंगे और अपने देश का नाम गौरव करेंगे। 

महिला कोषांग अध्यक्ष मोतिहारी से दीपावली चौहान ने कहा कि किसी भी उपलब्धि में महिलाओं के नाम बहुत पीछे है हमे उन्हे आगे बढ़ाना है। इस तरह महिला शशक्तिकरण के ऊपर सभी अतिथियो ने अपना अपना विचार दिया और समाज में आगे बढ़ने का संकल्प लिया ।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के साथ साथ प्रणय सुमित मोहन्ती,मधु सिंह,दिलीप कुमार चौरसिया, संदीप कुमार,मौसम कुमार ,आरती कुमारी,धर्मेन्द्र कुमार मुकेश कुमार,सलीना, असुंता सहित लगभग 500 महिलाये एवं बच्चे उपस्थित थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS