ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
नफरत को खत्म करने, संविधान को बचाने, एन आर सी, सी ए ए जैसे काले कानून के खिलाफ भारत के गंगा-जमुनी तहजीब का नमूना है शाहीन बाग: पप्पू यादव
By Deshwani | Publish Date: 18/2/2020 7:42:51 PM
नफरत को खत्म करने, संविधान को बचाने, एन आर सी, सी ए ए जैसे काले कानून के खिलाफ भारत के गंगा-जमुनी तहजीब का नमूना है शाहीन बाग: पप्पू यादव

मोतिहारी/मेहसी नफरत को खत्म करने, संविधान को बचाने, एन आर सी, सी ए ए जैसे काले कानून के खिलाफ भारत के गंगा-जमुनी तहजीब का नमूना है शाहीन बाग उक्त बातें सी ए ए कानून के खिलाफ पिछले 15 दिनों से चल रहे अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन में जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने हज़ारो महिला पुरुषों से भरी जन सैलाब में कही।

 
 
उन्होंने मंच से आजादी के नारे भी लगाए। धरना सभा को सम्बोधित करते हुए पप्पू यादव ने  पुलवामा हमले पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए कहा कि इस घटना की जांच सुप्रीम कोर्ट के जज से क्यों नहीं कराया गया। उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के शहीद सैनिकों के विधवाओं को अभी तक मुआवजा की राशि क्यों नहीं दी गई। यह बात सरकार पर सीधा सवालिया निशान खड़ा करता है कि पुलवामा हमला एक सोची समझी साजिश थी।
 
 
उन्होंने कहा कि संविधान की रक्षा की जब बात आती है तो पूरा देश  एक  हो जाते है, फिर भी इन्हें नफरत फैलाने फुर्सत नही । इनको केवल अपनी कुर्सी प्यारी है इनके लिए देश प्यारा नहीं है। अगर यह राष्ट्रभक्त होते तो देश के अंदर भेद भाव और नफरत फैलाने का काम नहीं करते। उन्होंने कहा कि जामिया के भीतर मुंह बांधकर हमला करने वाले लोग कौन थे यह मेरा मोदी से सवाल है।
मोदी सरकार शिक्षण संस्थानों को चौपट करने पर तुली है। मोदी सरकार अभी तक  विद्यालयों पर 18 बार हमला करवा चुकें हैं। 
श्री यादव ने कहा कि आज पूरा देश आतंक, अभाव, नफरत में जी रहा है। भाजपा के सांसद खुलेआम मंच से गोली मारो के नारा लगता है अब जनता जान चुकी है कि देश का गद्दार कौन है।इनके पूर्वजों पर अंग्रेजों के मुखबिरी और दलाली का भी आरोप लगाया। 
 
 
भारत के मुसलमान नफरत करना नहीं जानते यह मोहब्बत पर विश्वास रखते हैं, अपने संविधान में विश्वास करते हैं।  उन्होंने मोदी से सवाल किया कि आपके सांसद कहते हैं कि गद्दारों को गोली मारो आखिर गद्दार है कौन वह गद्दार है आर एस एस के लोग जिन्होंने महात्मा गांधी को गोली मारा। देश में नफरत फैलाने का काम कर रहा है। आर एस एस दफ्तर पर कोर्ट के आदेश के बाद नागपुर में तिरंगा झंडा फहराया गया। यह लोग अंग्रेजो के दलाल थे अंग्रेजों से सांठगांठ करते थे और आज भारतीयों के खिलाफ जहर उगल रहे हैं।
 
 
उन्होंने कहा कि मोदी जी जितना पाकिस्तान पाकिस्तान कहां करते हैं उतना वे हनुमान चालीसा पढ़ेंगे तो उनका भला होगा। उन्होंने कहा कि नफरत पर दिल्ली में मोहब्बत की जीत हुई है। उन्हीने ने मंच से गीत भी गया .. लखनऊ से बोल तानी बुरा समाचार बा , का कहीँ मोदी जी जोगिया बीमार बा... इस अवसर पर सभा को शबनम चम्पारणी, फ़िरोज़ आलम अरक़म चम्पारणी, सुनील कुमार यादव,पारसनाथ अम्बेडकर,कामरान नूर,शगुफ्ता शबनम,देवलाल राम, सरमद बरकाती,कनीज़ फातिमा, सैयद अकरम सहित अन्य लोगों ने संबोधित किया। मंच का संचालन डॉ इक़बाल व डॉ हसीबुर रहमान ने किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS