ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में पुलवामा शहीदों को दी गई श्रधांजलि, निकला कैंडल मार्च
By Deshwani | Publish Date: 14/2/2020 11:38:56 PM
रक्सौल में पुलवामा शहीदों को दी गई श्रधांजलि, निकला कैंडल मार्च

रक्सौल।अनिल कुमार। युवा सहयोग दल के तत्वावधान में पुलवामा में शहीद हुए वीर सेनानियों को हार्दिक श्रद्धांजलि अर्पित की गई। शुक्रवार को दल के सैंकड़ों सदस्यों ने पोस्ट ऑफिस चौक से कैंडिल लेकर मार्च निकाला। पुनः उसी चौक पर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता महासचिव संतोष कुमार ने किया।

 

 सभा को संबोधित करते हुए महासचिव संतोष कुमार ने कहा कि देश को कमजोर करने के लिए कायराना हमला कर सैनिकों को शहीद कर दिया गया। पूरा देश रो रहा था और देश के कुछ राजनीतिक दल शहीदों के खून पर राजनीति सेकने का काम कर रहे थें। जो घोर निंदनीय है। उन्होंने ऐसे दलों से शहीदों के बलिदान पर राजनीति नहीं करने का सुझाव दिया। मीडिया प्रभारी अनमोल तिवारी ने शहीदों को श्रद्धा अर्पित करते हुए कहा कि इन शहीदों के कुर्बानी पर ही आज देश शांति के साथ आगे बढ़ रहा है। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इन शहीदों का बदला लेने के लिए बधाई दी।
 
 
 नगर अध्यक्ष  समरजीत कुमार ने कहा कि शहीदों का बलिदान कभी भी बेकार नहीं जाएगा। दल उन्हें नमन करता है। कैंडल मार्च में अरविंद कुशवाहा, मोनू तिवारी, सतीश सर्राफ, रितेश गिरि, रोहित कुमार, चंद्रमोहन तिवारी, विभांशु कुमार, अभिषेक रंजन, रोहित सोनी, प्रकाश श्रीवास्तव, अभिराज पटवा, राम शर्मा, अभिषेक बरनवाल व गोलू कुमार आदि उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS