ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में बलुआ टाल के कुशवाहा क्षत्रिय छात्रावास के पास मिला मिस्कॉट के कन्हैया का शव, बांधकर पिटाई से मौत की आशंका
By Deshwani | Publish Date: 4/2/2020 11:31:12 PM
मोतिहारी में बलुआ टाल के कुशवाहा क्षत्रिय छात्रावास के पास मिला मिस्कॉट के कन्हैया का शव, बांधकर पिटाई से मौत की आशंका

मोतिहारी। शहर के बलुटाल स्थित कुशवाहा क्षत्रिय छात्रावास के समक्ष पुलिस ने एक अज्ञात शव बरामद किया है।  मंगलवार की सुबह 3 बजे छात्रावास से पुलिस को सूचना दी गई। बताया गया कि छात्रावास स्थित पेड़ के पास किसी अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है।  शव को कब्जे में लेकर  पुलिस उसे सदर अस्पताल ले आई। मृत व्यक्ति के पैर व हाथों में रस्सी बांधने के निशान हैं। बाद में युवक की पहचान शहर के मिस्कॉट निवासी कन्हैया कुमार के रूप में की गई।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि शव को देखने से प्रतीत हो रहा है कि पिटाई से मौत हुई है। उसे बांधकर पिटाई की गई है। जिससे कन्हैया की मौत हो गई है। 

अपर पुलिस अधीक्षक शैशव यादव ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

इस मामले में कुशवाहा क्षत्रिय छात्रावास में रहकर पढाई कर रहे रघुनाथपुर के मझरिया निवासी मनीष कुमार ने पुलिस को आवेदन देकर बताया है कि 4 फरवरी की रात सभी छात्र सो रहे थे। तभी कुत्तों की भौकने की आवाज से नींद खुल गई। छात्र बाहर निकलकर देखा कि एक व्यक्ति दौड़ा हुआ छात्रावास के पास पेड़ की तरफ दौड़कर आ रहा है। वह आकर पेड़ के पास गिर गया। उसके पैर व हाथ से खून निकल रहे थे। पूछने पर बताया कि वह हॉस्पीटल की तरफ से भागते हुए आ रहा है। उसके पीछ लोग हैं। फिर उसने बताया कि वह ड्रग का सेवन करता है।

स्थानीय लोग तरह तरह की बाते कह रहे हैं। कुछ ने आशंका जताई है कि वह मुहल्ले के किसी घर में घुसा हुआ था। जहां उसके हाथ-पैर बांधकर उसकी पिटाई की गई। जब वह अधमरा हो गया तो छोड़ दिया होगा। फिर वह छात्रावास के पास स्थित पेड़ के पास गिर गया होगा। फिलहाल ये बाते तो अंदाजा मात्र है। जांच के बाद ही कन्हैया की मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS