ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
माइक्रो फाइनेंसकर्मी से लूटने के दो आरोपियों को मोतिहारी के शिकारगंज पुलिस ने आर्म्स के साथ पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 27/1/2020 11:00:00 PM
माइक्रो फाइनेंसकर्मी से लूटने के दो आरोपियों को मोतिहारी के शिकारगंज पुलिस ने आर्म्स के साथ पकड़ा

मोतिहारी। पुलिस ने रविवार को मुफस्सिल थाना के ठिकहा बनकट निवासी सत्येन्द्र राम व शिकारगंज के सिरौना निवासी चंदन कुमार को पकड़ा है।

पुलिस ने इनके पास से एक पिस्टल, चार कारतूस 2 मैगजिन व दो मोबाइल भी जब्त किए हैं। इनपर फिनेंशकर्मी को गोली मारकर उनके 90 हजार रुपए लूटने का आरोप है।

बीते 14 जनवरी को माइक्रो फाइनेंसकर्मी करण कुमार को शिकारगंज थाना क्षेत्र में गोली मार कर घायल कर दिया गया था। घायल करने के बाद उनसे 90 हजार रुपए लूट लिए गए थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS