ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में बदमाशों ने शिक्षक की पत्नी से 60 हजार रुपए छीने, डिक्की तोड़ ने भी निकाले 50 हजार
By Deshwani | Publish Date: 27/1/2020 11:36:16 PM
मोतिहारी में बदमाशों ने शिक्षक की पत्नी से 60 हजार रुपए छीने, डिक्की तोड़ ने भी निकाले 50 हजार

मोतिहारी ने बदमाशों ने सोमवार को छितनई व डिक्कीतोड़ की दो घटनाओं को अंजाम दिया। रिटायर्ड शिक्षक की पत्नी से उनके बैग में रखे 60 हजार रुपए छीन लिए। वहीं बलुआ चौक पर डिक्की से 50 हजार रुपए उड़ा लिए।

 

संग्रामपुर के बरियारिया निवासी  अवकाश प्राप्तकृषि विश्वविद्यालयकर्मी सुरेन्द्र सिंह ने आज पंजाब नैशनल बैंक से 50 हजार रुपए निकाले। रुपयो को बाइक की डिक्की में रख लिए। फिर बलुआ पर आकर दवा खरीदने लगे। तभी उनकी बाइक की डिक्की तोड़कर बदमाशों ने उनके रुपए से भरा बैग निकाल लिए और फरार हो गए।
 

दूसरी घटना बलुआ ओवर ब्रिज की है। मानसपुरी मुहल्ला निवासी रिटायर्ड शिक्षक की पत्नी प्रमिला देवी ने भी आज इलाहाबाद बैंक से 60 हजार रुपए निकाले। बाइक पर सवार होकर घर लौट रही थी। बाइक उनका नाती चला रहा था। साथ में नतीनी भी थी। रास्ते में बलुआ ओवर ब्रिज के पास बाइक सवार बदमाशों ने उनके रुपयों से भरा बैग झपट लिए।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS