ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में टेम्पो से बिक रही थी शराब, पुलिस व उत्पाद विभाग की कार्रवाई, बलुआ चौक से दो पकड़ाए
By Deshwani | Publish Date: 19/1/2020 11:20:00 PM
मोतिहारी में टेम्पो से बिक रही थी शराब, पुलिस व उत्पाद विभाग की कार्रवाई, बलुआ चौक से दो पकड़ाए

फाइल फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। बलुआ चौक से शराब की डिलेवरी करने के आरोप में नगर पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि वहीं पर एक पेट्रोल पंप के पास टेम्पो को जब्त किया गया है। पुलिस का कहना है कि टेम्पो से शराब की डिलेवरी करने की सूचना मिली थी।

 

वहीं डुमरियाघाट में एक बगीचे से उत्पाद विभाग ने 70 कार्टन शराब जब्त की है। इसके मुख्य कारोबारी को भी चिन्हित किया गया है। उत्पाद विभाग के पदाधिकारी का कहना है कि कारोबारी गोपालगंज के सिधवलिया का निवासी है। 

 

बलुआ चौक से गिरफ्तार किए गए-
मोहित उपाध्याय- रघुनाथपुर, रघुनाथपुरओपी
अमित राय- चांदमारी, नगर थाना 
 
मोतिहारी पुलिस व उत्पाद विभाग ने भिन्न जगहों पर रेडकर भारी मात्रा में शराब जब्त की है। जबकि दो लोगों को शराब की डिलिवरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। डुमरियाघाट में धनगड़हां स्थित एक बगीचे से उत्पाद विभाग ने 70 कार्टन शराब जब्त की है। इसके मुख्य कारोबारी सिधवलिया निवासी को पुलिस तलाश कर रही है। बुलुआ में मोहित उपाध्याय व अमित राय को नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि इन्हें शराब की डिलेवरी करते पकड़ा गया है। वहीं मीना बाजार चौक से एक बोरे रखी गई 49 बोतल शराब जब्त की गई है। बलुआ स्थित एक पेट्रोल पंप के पास से एक टेम्पो से 10 बोतल शराब जब्त की गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS