ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बाइक चोरी व झपटमारी में 9 पकड़ाए, पूछताछ के दौरान आया कारावास से ह्वाट्सएप कॉल, हुई मोतिहारी सेन्ट्रल जेल में भी रेड
By Deshwani | Publish Date: 15/1/2020 10:31:13 PM
बाइक चोरी व झपटमारी में 9 पकड़ाए, पूछताछ के दौरान आया कारावास से ह्वाट्सएप कॉल, हुई मोतिहारी सेन्ट्रल जेल में भी रेड

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। नगर थना पुलिस बुधवार को 9 संदिग्ध युवकों से गहन पूछताछ कर रही थी।   तभी उनके जब्त मोबाइल में से एक पर ह्वाट्सएप कॉल आया। ये बाइक चोरी व झपटमारी के आरोप में पकड़े गए हैं। पुलिस को आश्चर्य का ठिकाना न रहा जब उन्हें यह चला कि कॉल कहीं और से नहीं सेन्ट्रल जेल से आया है।

 

तब क्या था पुलिस ने अपने आला पदाधिकारियों को इस घटना की जानकारी दी। फिर मोतिहारी सेन्ट्रल जेल में रेड की गई। जहां कॉल करनेवाल युवक रघुनाथपुर ओपी के मजुराहां गांव का निवासी है। इसके पाास से स्मार्ट फोन व सिम आज जब्त किया गया।


 पुलिस का कहना है कि पकड़े गए युवक बाइक चोरी व झपटमारी के आरोप में पकड़े गए हैं। इनके पास से चोरी की तीन बाइक व करीब एक दर्जन सेल फोन व बाइक की मास्टर की जब्त किए गए हैं। पुलिस का कहना है पकड़े गए 9 संदिग्ध यवकों में 4 गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। जबकि 4 के बारे में जांच की जा रही है कि बाइक चोरी या अन्य आपराधिक वारदातों में इनकी संलिप्तता है या नहीं।

पकड़े गए युवकों के नाम-

1. ऋषि कुमार- सोनबरसा, हरसिद्धि

2.अरविन्द कुमार- मजुराहां, रघुनाथपुर ओपी

3.आनंद कुमार- हरदिया, तुरकौलिया

4. सोहन कुमार- जीवधारा, पीपराकोठी सहित 9 पकड़े गए हैं।

पुलिस का कहना है कि ऋषि कुमार पूर्व में भी जेल जा चुका है। हरसिद्धि पुलिस ने इसे चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था। इन सबको मोतिहारी सेन्ट्रल जेल से मोनू सिंह सिंह नामक युवक निर्देश देता था। जबकि इनका सरगना सुनील कुमार है। जिसको पुलिस तलाश कर रही है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS