ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रामगढ़वा में अपराधियो ने व्यवसायी के मुंशी से छीने 8 लाख, एसपी व डीएसपी पहुंचे घटनास्थल पर
By Deshwani | Publish Date: 13/1/2020 2:50:13 PM
रामगढ़वा में अपराधियो ने व्यवसायी के मुंशी से छीने 8 लाख, एसपी व डीएसपी पहुंचे घटनास्थल पर

फोटो देशवानी- घटना के बाद लोगो की उमड़ी भीड़

मोतिहारी/रामगढ़वा।  रामगढ़वा बाजार के प्रमुख किराना व्यवसायी प्रदीप कुमार के मुंशी नवनीत कुमार से रामगढ़वा स्टेट बैंक के मुख्य गेट पर से अज्ञात अपराधियो ने पिस्टल दिखा कर आठ लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। घटना सोमवार की करीब ग्यारह बज कर दस मिनट की है। वही लुट की  घटना की खबर सुनते ही मोतिहारी एसपी नवीन चन्द्र झा,रक्सौल एसडीपीओ संजय कुमार झा  ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की व प्रभारी थानाध्यक्ष श्री राम राम  को टीम बना कर अपराधियो के धरपकड़ का निर्देश दिया।इस बाबत किराना व्यवसायी प्रदीप कुमार ने पुलिस को बताया कि रामगढ़वा मेन रोड में अवस्थित स्टेट बैंक में  मुंशी नवनीत कुमार  को आठ लाख रुपया जमा करने के लिए भेजा गया था।

 
 
 इसी दरम्यान मुंशी नवनीत कुमार जैसे ही स्टेट बैंक के मुख्य दरवाजे के पास अपना बाइक खड़ा कर  रहा था तभी बाइक सवार तीन लुटेरों में दो लुटेरे मुंशी के बाइक के पास आकर चाभी निकाल लिए और एक पिस्टल सटा कर रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले और बाइक पर बैठकर फरार हो गए।वही घटना की सूचना मिलते ही रामगढ़वा के प्रभारी थानाध्यक्ष श्री राम राम सदल बल पहुंच कर अगल बगल के थानों को सूचित किया फिर उसके बाद बैंक में लगे सीसीटीवी की फुटेज को देखने लगे ताकि अपराधियो की पहचान हो सके। 
 
 
वही घटना के बाद मोतिहारी एसपी नवीन चन्द्र झा ,रक्सौल एसडीपीओ संजय झा ,सुगौली थानाध्यक्ष रोहित,व इंस्पेक्टर किशोर यादव पहुंचे व  किराना व्यवसायी प्रदीप कुमार के दुकान के पास  से लेकर  लगे सीसीटीवी  फुटेज देखने लगे ,ताकि अपराधियो की पहचान हो सके। वही लूट के  बाद दो लोगो को संदेह के आधार पर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। संवाद प्रेषण तक अपराधियो के धरपकड़ हेतु छापेमारी की जा  रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS