ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
करिजमेटिव लाया है रिपब्लिक ऑफर, 25 जनवरी तक लें फ्री डेमो, फिर जीते हजारों के ईनाम
By Deshwani | Publish Date: 8/1/2020 5:27:15 PM
करिजमेटिव लाया है रिपब्लिक ऑफर, 25 जनवरी तक लें फ्री डेमो, फिर जीते हजारों के ईनाम

मोतिहारी। करिजमेटिव इग्लिश लाया है Republic Offer जो 25 जनवरी तक चलेगा। चांदमारी में स्थित करिजमेटिव इंग्लिश 25 जनवरी तक फ्री डेमो दे रहा है। यह डेमो 12वीं के छात्रों के लिए होगा।

 

जिसमें हजारों के ईनाम जीतने व भारी छूट का लाभ उठाने का मौका मिल रहा है। वहीं यह इस साल का अंतिम ऑफर होगा जिसमें 12वीं के छात्र 25 जनवरी तक फ्री डेमो का लाभ उठा पाएंगे। इसके बाद पड़ाई से संतुष्टि होने पर 26 जनवरी को गणतंत्रता दिवस के अवसर पर ऑफर में एडमिशन ले सकते हैं।

 

इस ऑफर में बिहार बोर्ड के छात्रों का एडमिशन मात्र 2500 रु में ही हो जाएग। वहीं सीबीएसई के छात्रों 3000 रुपए जमा करने होंगे। 27 जनवरी से यह फी बढ़कर 4500रु हो जाएगा। करिजमेटिव इग्लिश के डाएरेक्टर एबी सर ने बताया है कि जो छात्र 26 जनवरी को एडमीशन लेंगे उन्हें ईनाम के रूप में रेडमी नोट 8, रेडमी 8, व 4जी स्मार्टफोन दिया जाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS