ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के सुगौली में पति व गर्भवती पत्नी की गला रेत कर हत्या, फौरेंसिक टीम पहुंची, खून से सना चाकू बरामद, एसआईटी गठित
By Deshwani | Publish Date: 7/1/2020 11:03:03 PM
मोतिहारी के सुगौली में पति व गर्भवती पत्नी की गला रेत कर हत्या, फौरेंसिक टीम पहुंची, खून से सना चाकू बरामद, एसआईटी गठित

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। बिहार में पूर्वी चम्पारण के सुगौली थाना में छपरा बहास गांव में पति व गर्भवति पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह जब परिजन व ग्रामीणों ने को खून से लथपथ इस दंपति को बेसुध देखा। इसके बाद गांव में कोहराम मच गया।

 

सूचना पर पुलिस ने छपरा बहास के लाला टोला निवासी नथुनी मियां के 23 वर्षीय पुत्र तबरेज आलम व उनकी पत्नी हसबुन नेशा के शवों को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है।

 

घटना के बाद प्रशिक्षु आईपीएस अरविन्द प्रताप सिंह व सदर डीएसपी सह एएसपी आईपीएस विनीत कुमार दलबल के साथ घटनास्थल का जायजा लिया। जहां से खून से सना चाकू बरामद किया गया है। उसके बाद आज दिन में मुजफ्फपुर से एफएसएल की टीम मोतिहारी पहुची थी। फिर छपरा बहास गांव जाकर घटनास्थल से खून से सना चाकू व अन्य चीजों को संग्रहकर किया। संग्रहकर उसे सबूत के लिए टीम अपने साथ ले गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS