ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रामगढ़वा में जल जीवन हरियाली कार्यक्रम के लिए बनेगी 20 किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला
By Deshwani | Publish Date: 5/1/2020 11:09:06 PM
रामगढ़वा में जल जीवन हरियाली कार्यक्रम के लिए बनेगी 20 किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला

फोटो देश वाणी: मानव श्रृंखला के लिए आयोजित बैठक में शामिल अधिकारी

मोतिहारी/रामगढ़वा जल जीवन हरियाली कार्यक्रम के लिए रामगढ़वा में 20 किलोमीटर लम्बी मानव श्रृंखला बनेगी। इसके लिए रविवार को रामगढ़वा बी डी ओ राकेश कुमार की अध्यक्षता में प्रखंड के ई किसान भवन में जनवितरण प्रणाली के दुकानदारों के साथ बैठक हुई। बैठक के दौरान बीडीओ राकेश कुमार ने सभी पीडीएस दुकानदारों से कम से कम 20 हजार लोगों को श्रृंखला में शामिल कराने का निर्देश दिया। 

 
 
बीडीओ ने बताया मानव श्रृंखला को लेकर रामगढ़वा प्रखण्ड  को 12 जोन व 24 सेक्टर में बांटा गया है।बीडीओ ने बताया कि रामगढ़वा प्रखंड में यह श्रृंखला रघुनाथपुर के शिवशक्ति मिल से भैंसड़ा सीमा पूल तक बनेगी।बी डी ओ ने सभी जन वितरण दुकानदारों से इस कार्य में बढ़ चढ़ कर भाग लेने का आह्वान किया। मानव श्रृंखला में  जन वितरण दुकानदारों व लाभुकों की महत्वपूर्ण भागीदारी रहेगी।
 
 
बैठक को सम्बोधित करते हुए एम ओ अरविंद  कुमार ने कहा कि रामगढ़वा में इस श्रृंखला को ब्यापक बना कर बिहार सरकार की शराबबंदी,बालविवाह पर रोक व जलजीवन हरियाली कार्यक्रम को ब्यापक जनसमर्थन प्रदान किया जाएगा। बैठक में नागेंद्र पांडेय,नरेश बैठा,मोतिउर रजा, अंजय यादव,उग्रिम प्रसाद,रंजीत कुमार, सहित सभी दुकानदार मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS