ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल में एस.एस.बी के जवानों ने एक युवक को विदेशी हथियार के साथ किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 3/1/2020 9:44:36 PM
रक्सौल में एस.एस.बी के जवानों ने एक युवक को विदेशी हथियार के साथ किया गिरफ्तार

रक्सौल अनिल कुमार भारत-नेपाल सीमा पर तैनात सशस्त्र सीमा बल 47 वीं बटालियन, पंटोका के जवानों को हथियार बरामदगी को लेकर एक बड़ी सफलता मिली है। जवानों ने गुप्त सूचना के आधार पर एक विदेशी हथियार के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। 

 
 
जिसकी जानकारी देते हुए बटालियन के कमांडेंट प्रियव्रत  शर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर टीम गठित कर जिसमे हवाई अड्डा बीओपी के इंस्पेक्टर अविनाश कुमार व पनटोका इंस्पेक्टर रमेश यादव के नेतृत्व में शहर के नहर रोड से एक युवक की पहचान कर उसे बिना  नंबर प्लेट की हीरो स्प्लेंडर बाईक से जाते रोका गया और उसकी तलाशी ली गयी। जिसके बाद युवक के पास से यूएसए निर्मित 7.65 की सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल के साथ 2 जिंदा राउंड गोली भी बरामद की गयी।  गिरफ्तार युवक की पहचान रक्सौल थाना क्षेत्र के सिसवा गाँव निवासी महेंद्र यादव के 27 वर्षीय पुत्र छोटन यादव के रूप में हुई है।
 
 
वहीं मिली जानकारी के अनुसार छोटन को उक्त पिस्टल महदेवा गाँव के एक  व्यक्ति ने दिया था, जिसकी डिलीवरी शहर के पंकज चौक पर दिया जाना था। फिर वहाँ से कोई बाहर का व्यक्ति आकर इसे लेता। फिल्हाल गिरफ्तार युवक को अग्रतर कार्यवाही हेतु थाना को सुपुर्द कर दिया गया है। इस छथियार से किस घटना को अंजाम दिया जाना था और यह कहाँ से आया अभी इसका खुलासा होना बाकी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS