ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
रामगढ़वा में राजद के धरना को सफल बनाने के लिए हुई बैठक
By Deshwani | Publish Date: 3/1/2020 3:43:18 PM
रामगढ़वा में राजद के धरना को सफल बनाने के लिए हुई बैठक

बैठक करते पूर्व राजद प्रत्याशी

रामगढ़वा रेयाज आलम लड्डू।  केंद्र सरकार के द्वारा एनआरसी व सीए ए लागू किये जाने के विरुद्ध में आगामी 5 को होने वाली नरेंद्र मोदी व अमित शाह के पुतला दहन तथा 11 जनवरी को होने वाली प्रखण्ड मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन को सफल बनाने के लिए बैठक हुई। यह बैठक शुक्रवार को सुगौली विधानसभा के राजद कार्यकर्ताओं की बैठक पूर्व राजद प्रत्याशी ओम प्रकाश चौधरी की अध्यक्षता में हुई में हुई।

 
 
बैठक को सम्बोधित करते हुए सुगौली के पूर्व प्रत्याशी सह प्रदेश राजद अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष ओम प्रकाश चौधरी ने कहा कि देश  मे केंद्र की मोदी अमित शाह की सरकार एनआरसी व सीए ए लागू को जाति, धर्म व मजहब के नाम पर  तोड़ना चाहते है।
 
 
वही बैठक के दौरान सम्बोधित करते हुए जिला युवा महासचिव राजीव सिंह ने कहा कि नागरिकता संसोधन को लागू कर देश की स्थिति को खराब करने पर तुले है नरेंद्र मोदी ।नरेंद्र मोदी झूठे वायदों के बलबूते सरकार बना ली और लोगो को विकास से भटका कर नागरिकता संसोधन कानून को लागू कर देश के लोगो को उलझा कर रख दिया है। बैठक की अध्यक्षता प्रखण्ड अध्यक्ष मोहमद मूसा ने की जबकि संचालन बलिराम यादव ने की। सम्बोधित करने वालो में पूर्व पैक्स अध्यक्ष झुन्नू पांडेय,नसीबुल हक,कुणाल गुप्ता,राजेश यादव,ब्रजेश सिंह,मोतीलाल यादव,छोटे असद,सुरेश भगत,शेख हासिम सहित कई थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS