ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के पीपराकोठी में स्कूल वैन ने बाइक सवार को ठोकर मारी, दो घायल, एक सीरियस
By Deshwani | Publish Date: 2/1/2020 11:44:49 PM
मोतिहारी के पीपराकोठी में स्कूल वैन ने बाइक सवार को ठोकर मारी, दो घायल, एक सीरियस

मोतिहारी। मुजफ्फरपुर-पीपराकोठी पथ में एनएच 28 पर गुरुवार की दोपहर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो लोग घायल हो गए हैं। घायलों में बाइक सवार रंजन कुमार व गोविन्दा कुमार शामिल हैं। घायल दोनों पीपरा थाना के बेदीवन मधुबन के निवासी बताए गए हैं। जिसमें रंजन ज्यादा घायल बताए गए हैं।

पीपराकोठी स्थित नवोदय विद्यालय के समीप एनएच 28 पर एक स्कूल वैन ने बाइक को ठोकर मार दी है। पीराकोठी पुलिस ने बाइक व स्कूल वैन को जब्त कर लिए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार छपवा स्थित अपनी बहन की ससुराल से रंजन कुमार बाइक से अपने घर बेदीवन मधुबन लौट रहे थे। रंजन की बाइक पर गोविन्दा भी सवार थे। पीपराकोठी स्थित नवोदय विद्यालय के पास एक स्कूल वैन ने बाइक को ठोकर मार दी। इस दुर्घटना में वेदीवन मधुबन निवासी रामचन्द साह के पुत्र रंजन व जयलाल साह के पुत्र गोविन्दा घायल हो गए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS