ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
13 वर्षीय छात्रा से गैंग रेप के मामले में गोविन्दगंज के बलहां से दो धराए, दो बाइक भी जब्त, अरेराज डीएसपी ने की कार्रवाई
By Deshwani | Publish Date: 26/12/2019 11:49:18 PM
13 वर्षीय छात्रा से गैंग रेप के मामले में गोविन्दगंज के बलहां से दो धराए, दो बाइक भी जब्त, अरेराज डीएसपी ने की कार्रवाई

 मोतिहारी। बच्ची के साथ गैंग रेप के मामले में अरेराज डीएसपी ने कार्रवाई शुरू कर दी है। उनके आदेशके बाद बलहां गांव से दो युवकों को पकड़ा है। पकड़े गए दोनों युवक नामजद अभियुक्त बनाए गए थे। पुलिस ने दो बाइक को भी जब्त किया है। इसके साथ दो अन्य अज्ञात अभियुक्त को भी पुलिस पुलिस तलाश कर रही है।

 

 बुधवार को पीड़ित बच्ची के परिजन ने अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश से कार्रवाई करने को गुहार लगाई थी। उसके बाद पीड़ित बच्ची की मेडिकल जांच के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल में लाया गया था।

पकड़े गए अभियुक्त-

राजन पटेल- बलहां, गोविन्दगंज

आनंद पटेल- बलहां, गोविन्दगंज

पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

बताया गया है कि बच्ची सोमवार को शौच करने गई थी। बच्ची के घर के पास ही शौचालय है। वहां पर से अभियुक्तों ने बच्ची को उठा ले गए। गैंग रेप के बाद सोमवार की रात बेतिया में बच्ची को रखा गया। मंगलवार की सुबह उसे बेतिया के चेक पोस्ट पर छोड़ दिया गया। जहां से बच्ची किसी तरह शाम को चार बजे अपने घर पहुंची।उसने घरवालों को आपबीती सुनाई। परिजन गोविन्दगंज थाने पहुंचे। 

परिजन का आरोप है कि थाने में उसकी फरियाद नहीं सुनी गई। हालांकि इस आरोप की पुष्टि नहीं हो सकी है। तब उनके परिजन गुरुवार को अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश के पास फरियाद लेकर पहुंचे। तब कार्रवाई शुरू हुई।

लोगों का आरोप है कि पुलिस का एक पदाधिकारी अपने को चौकीदार चंदू राम बताते हुए पंचायत कराने की कोशिश की। फिर पीड़ित की मामी ने साहस का परिचय दिया और वह अरेराज डीएसपी के पास पहुंच गईं। तब गिरफ्तारी के लिए रेड शुरू हुई। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS