ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रोट्रेक्ट क्लब ऑफ एमजीसीयूबी मोतिहारी ने बांटे जरूरतमंदों के बीच 125 कंबल, केन्द्रीय विश्वविद्यालय के प्रोफेसर डॉ पवनेश ने की सराहना
By Deshwani | Publish Date: 26/12/2019 7:40:41 PM
रोट्रेक्ट क्लब ऑफ एमजीसीयूबी मोतिहारी ने बांटे जरूरतमंदों के बीच 125 कंबल, केन्द्रीय विश्वविद्यालय के प्रोफेसर डॉ पवनेश ने की सराहना

मोतिहारी। भीषण शीतलहर व ठंढ़ के प्रकोप को देखते हुए रोट्रेक्ट क्लब ऑफ महात्मा गांधी सेंट्रल यूनिवर्सिटी मोतिहारी के सदस्यों ने जरूरतमंदों के बीच 125 कंबल बांटे।
 
इसकी जानकारी देते हुए हुए क्लब के अध्यक्ष हर्षवर्घन सिंह ने बताया कि क्लब के सदस्यों ने अपने पॉकेट मनी को बचाकर लोगों की सेवा की है। बताया कि नर सेवा ही नारायण सेवा है। यानी ईश्वर की पूजा है। दूसरी तरफ महात्मा गांधी सेंट्रल यूनीवर्सिटी में प्रबंधन विभाग के अध्यक्ष डॉ पवनेश कुमार ने छात्रों के इस पुनीत कार्य की काफी सराहना की है।
 
 
अध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह ने बताया कि बुधवार की रात को रोट्रेक्ट क्लब के सदस्यों ने छतौनी चौक, सदर अस्पताल चौक तथा बापूधाम रेलवे स्टेशन पर कम्बल का वितरण किया गया। रेलवे स्टेशन पर कम्बल वितरण के दौरान वहां रोटरी क्लब मोतिहरी के अध्यक्ष डॉ ओम प्रकाश तथा बापूधाम के स्टेशन अधीक्षक दिलीप कुमार एवं अन्य लोग भी उपस्थित थे।

रात्रि में शहर में कम्बल वितरण के उपरांत रोट्रेक्ट क्लब म. गा. से . यू. के सदस्यो ने ये निर्णय किया कि सुबह में किसी ग्रामीण क्षेत्र में जा कर वहां भी जरूरत मंद लोगों के बीच कम्बल का वितरण किया जाए। इसी कड़ी में आज दिनांक 26/11/19 को रामसिंह छतौनी पंचायत के अंतर्गत भरौलिया पुल एवं पटपरिया ग्राम में कम्बल का वितरण किया गया। पूरे कम्बल वितरण के दौरान कुल 125 कंबल वितरित किए गए।
रोट्रेक्ट क्लब , म. गा. से. यू. के सदस्यो ने ये भी निर्णय लिया है कि इस ठंड में और भी कम्बल तथा ऊनी वस्त्रों का वितरण जरूरत मंद लोगो के बीच किया जाएगा।
 

कम्बल वितरण के सफल आयोजन पर महात्मा गांधी सेंट्रल यूनिवर्सिटी के प्रबंधन विभाग के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर डॉक्टर पवनेश कुमार ने रोट्रेक्ट क्लब , म. गा. से. यू. के सदस्यों की सराहना की है। कहा है कि पॉकेट मनी से धन बचाकर जरूरमंदों की सेवा करना, बेशक पुण्य का काम है।
 
 
रोट्रेक्ट क्लब , म. गा. से. यू. के द्वारा इस कम्बल वितरण के प्रोजेक्ट में क्लब के अध्यक्ष हर्ष वर्धन सिंह, उपाध्यक्ष शैलेश रंजन, सचिव विकास कुमार कोऑर्डिनेटर देवाशीष राज, सोनाली मित्रा, रिपोर्ट निर्देशिका रूबी गुप्ता, मीडिया निर्देशक शुभम अग्रवाल एवं सदस्य प्रवीण कुमार, अमित शाह, आभा कुमारी, आशुतोष अमन, आलोक कुमार, सोनू कुमार, अंकित कुमार, पुष्कर कुमार एवं अन्य सदस्यगण का इस परियोजना को सफल बनाने में सक्रिय सहयोग रहा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS