ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
पताही में अपराधियों ने नवदुर्गा पेट्रोल पंप के नोजल मैन से लुटे 70 हजार
By Deshwani | Publish Date: 26/12/2019 2:44:03 PM
पताही में अपराधियों ने नवदुर्गा पेट्रोल पंप के नोजल मैन से लुटे 70 हजार

मोतिहारी/पताही शशि रंजन। थाना क्षेत्र के मिर्जापुर बाजार स्थित नवदुर्गा फिलिंग सेंटर से बुधवार संध्या टीवीएस अपाची गाड़ी पर सवार तीन नकाबपोश अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर  फिलिंग सेंटर के नोजल मैन से  70 हजार 5 सौ 2 रुपया  लूटकर फरार हो गए। घटना के संबंध में फिलिंग सेंटर के संचालक  कमलेंद्र कुमार कौशल ने थाने में आवेदन दिया है। 

 
 
थाने में दी गई आवेदन में लिखा है कि बुधवार संध्या पताही की तरफ से टीवीएस अपाची पर सवार तीन नकाबपोश अपराधी पेट्रोल लेने के लिए पेट्रोल पंप पर रुका और नोजल मैन से अपने गाड़ी में पेट्रोल रखवा ने के बाद नोजल मैन द्वारा रुपया मांगे जाने पर तीनो अपराधियों द्वारा हथियार का भय दिखाकर  नोजल मैन के पास से 70 हजार 5 सौ 2 रुपया लेकर पूरब दिशा की तरफ फरार हो गए।
 
 
घटना की पुष्टि करते हुए प्रभारी थाना अध्यक्ष गंगादयाल ओझा ने बताया कि लुटेरों की धरपकड़ के लिए अभियान तेज कर दिया गया है। जल्द ही रुपया के साथ लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS