ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
शारदा कला केन्द्र बच्चों के बौद्धिक विकास को हमेशा तत्पर- एसडीएम, रक्सौल
By Deshwani | Publish Date: 25/12/2019 7:31:11 PM
शारदा कला केन्द्र बच्चों के बौद्धिक विकास को हमेशा तत्पर- एसडीएम, रक्सौल

रक्सौल।अनिल कुमार। शहर के हजारीमल उच्च विद्यालय में शारदा कला केंद्र व संस्था के द्वारा फन-फेयर मेला का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बच्चों के खान-पान के साथ-साथ मनोरंजन के लिए रंग-बिरंगे स्टाल लगाये गये थे। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में एसडीओं अमित कुमार, पर्यावरणविद प्रो०अनिल सिन्हा व सीमा जागरण मंच के महेश अग्रवाल ने संयुक्त रूप से कार्यक्रम का उदघाटन किया।जबकि कार्यक्रम का संचालन स्नेहा ने किया।

 

कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्र गान व गणेश वंदना से की गई।कार्यक्रम को संबोधित करते हुये एसडीओं अमित कुमार ने कहा कि सीमाई शहर में शारदा कला केंद्र एक ऐसी संस्था है जो छोटे-छोटे बच्चों के बौद्धिक विकास को विकसित करने के साथ शिक्षा डांस,खेलकूद,म्यूजिक,बोल--चाल सहित अनेक प्रकार का मनोरंजन व कार्यक्रम करती है। मौके पर अजय कुमार,शारदा कला केंद्र के संचालिका शिखा रंजन,सोनू काबरा,अस्मिता अग्रवाल सहित सैकड़ों बच्चों एवं अभिभावक मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS