ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
बेतिया में राजस्व कर्मचारी की मौत पर परिजनों ने अश्रितों के भरण-पोषण को मांगी सरकारी नौकरी
By Deshwani | Publish Date: 25/12/2019 7:23:54 PM
बेतिया में राजस्व कर्मचारी की मौत पर परिजनों ने अश्रितों के भरण-पोषण को मांगी सरकारी नौकरी

बेतिया(पश्चिम चम्पारण)। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला के भितहा अंचल में कार्यरत राजस्व कर्मचारी मोटर मियाँ की असामयिक मौत हो गई। उनका निधन अचानक तबियत खराब होने से हुआ है। परिजन का कहना है कि उनके असामयिक निधन से उनके अश्रितों को भरण-पोषण की समस्या खड़ी हो जाएगी। इसलिए उन्होंने अनुकंपा के आधार पर आश्रित को सरकारी नौकरी की मांग की है।

 

बताया जाता है कि मंगलवार की शाम अचानक तबियत बिगड़ गई। आनन-फानन में उन्हें एमजेके अस्पताल बेतिया में भर्ती किया गया, जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके निधन के बाद पार्थिक शरीर को शिकारपुर थाना के मठिया गांव में लाया गया।  जहां परिजन ने अंतिम संस्कार कर दिया। कर्मचारी की मौत के बाद, उनके परिवार वाले का बुरा हाल है। बेटों का कहना है कि उनके चले जाने के बाद उनके भरण-पोषण के लिए सरकार द्वारा नौकरी मिल जाएगी तो परिवार का पालन पोषण हो जाएगा। अन्यथा परिवार सड़क पर आ जायेगा।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS