ब्रेकिंग न्यूज़
परीक्षा में अच्‍छे अंक ही सबकुछ नहीं - मोदी, परीक्षा पे चर्चा-2020 कार्यक्रम में देश भर के दो हजार से अधिक विद्यार्थी ले रहे भागजम्‍मू कश्‍मीर के शोपियां जिले में 3 आतंकवादी ढेर, सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ जारीतहकीकात बाद दें किराया, मोतिहारी के अंबिकानगर लॉज से पटना से अपहृत छात्र मुक्त, प्रिंस पाण्डेय समेत 5 गिरफ्तारमोतिहारी की सांस्कृतिक भूमि को उर्वरा बनानेवाले पूर्व वीसी डॉ वीरेन्द्रनाथ पाण्डेय का पटना में निधनकेन्द्र सरकार के गृह राज्यंत्री, बिहार के भाजपा अध्यक्ष व विधायक साथ रक्सौल में 47 वी बटालियन आउट पोस्ट का जायजा लियाबेतिया में नाजायज संबंध के विरोध पर पति ने पत्नी को दिया तलाकमोतिहारी के सुगौली में परिज सुबह जगे तो देखा पति व गर्भवती पत्नी की गला रेत कर हत्या, फौरेंसिक टीम पहुंची, खून से सना चाकू बरामद, एसआईटी गठितबेगूसराय में तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से एक ही मोहल्ले के तीन लोगों की मौत
बिहार
मोतिहारी के केसरिया में नगर पंचायत के मुख्य पार्षद को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली, घायल, रेफर
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2019 10:54:43 PM
मोतिहारी के केसरिया में नगर पंचायत के मुख्य पार्षद को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली, घायल, रेफर

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के केसरिया पीतांबर चौक पर शुक्रवार को नगर पंचायत के मुख्य पार्षद रजनीश कुमार पाठक उर्फ रिंकू पाठक पर अपराधियों ने गोली मार दी। उन्हें पैर में गोली लगी है। मख्य पार्षद को आनन-आनन फानन में केसरिया के पीएचसी में इलाज के लिए ले जाया गया गया। फिर उनके परिजन उन्हें इलाज के लिए मुजफ्फरपुर ले गए। गोलीबारी की घटना के बाद स्थानीय लोगों ने केसरिया में आगजनी कर सड़क जाम कर दिया।


 सूचना पर डीएसपी शैलेन्द्र कुमार व अंचल इंस्पेक्टर अनिल कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचकर स्थिति को संभाला। लोगों को समझा कर जाम समाप्त करवाया। पुलिस ने घटनास्थल से एक घोखा बरामद किया है।


मिली खबर के अनुसार मुख्य पार्षद आज दिन के करीब 1.30 बजे अपने पंचायत कार्यालय से स्कॉर्पियो पर सवार निकले थे। स्कॉर्पियो कार्यपालक पदाधिकारी का है। उसे ड्राइवर दिलीप चला रहे थे। तभी पीताम्बर चौक के पास दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने स्कॉर्पियों को घेरकर फायरिंग शुरू कर दी। बताया गया है कि अपराधियों ने चार चक्र गोलियां चलाई। जिसमें मुख्य पार्षद ठाकुर को बाए पैर में गोली लगी है।

केसरिया में एक सप्ताह में दूसरी घटना-

केसरिया में एक सप्ताह के भीतर यह दूसरी घटना है। इसी सप्ताह 2 दिसम्बर को मोहम्मदपुर के स्वर्ण व्यवसायी को बेनीपुर चौक पर गोलीमार कर अपराधियों ने हत्या कर दी थी।


मुख्य पार्षद 4 माह पहले छूटे थे जेल से-

पुलिस का कहना है कि केसरिया के मुख्य पार्षद रिंकू पाठक  पर सहरसा के एक ठीकेदार से रंगदारी मांगने का आरोप लगा मामला दर्ज किया गया था। इसी वर्ष जनवरी में सहरसा की पुलिस ने इस मामले में मुख्य पार्षद व उनके ड्राइवर को पकड़ा था। बताया गया है कि वे 4 महीने पहले ही जेल से छूटे थे।


गैस गोदाम पर भी हुआ था हमला-

 

इसी वर्ष रिंकू पाठक के युवराज गैस गोदाम पर अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS