ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के केसरिया में नगर पंचायत के मुख्य पार्षद को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली, घायल, रेफर
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2019 10:54:43 PM
मोतिहारी के केसरिया में नगर पंचायत के मुख्य पार्षद को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली, घायल, रेफर

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के केसरिया पीतांबर चौक पर शुक्रवार को नगर पंचायत के मुख्य पार्षद रजनीश कुमार पाठक उर्फ रिंकू पाठक पर अपराधियों ने गोली मार दी। उन्हें पैर में गोली लगी है। मख्य पार्षद को आनन-आनन फानन में केसरिया के पीएचसी में इलाज के लिए ले जाया गया गया। फिर उनके परिजन उन्हें इलाज के लिए मुजफ्फरपुर ले गए। गोलीबारी की घटना के बाद स्थानीय लोगों ने केसरिया में आगजनी कर सड़क जाम कर दिया।


 सूचना पर डीएसपी शैलेन्द्र कुमार व अंचल इंस्पेक्टर अनिल कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचकर स्थिति को संभाला। लोगों को समझा कर जाम समाप्त करवाया। पुलिस ने घटनास्थल से एक घोखा बरामद किया है।


मिली खबर के अनुसार मुख्य पार्षद आज दिन के करीब 1.30 बजे अपने पंचायत कार्यालय से स्कॉर्पियो पर सवार निकले थे। स्कॉर्पियो कार्यपालक पदाधिकारी का है। उसे ड्राइवर दिलीप चला रहे थे। तभी पीताम्बर चौक के पास दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने स्कॉर्पियों को घेरकर फायरिंग शुरू कर दी। बताया गया है कि अपराधियों ने चार चक्र गोलियां चलाई। जिसमें मुख्य पार्षद ठाकुर को बाए पैर में गोली लगी है।

केसरिया में एक सप्ताह में दूसरी घटना-

केसरिया में एक सप्ताह के भीतर यह दूसरी घटना है। इसी सप्ताह 2 दिसम्बर को मोहम्मदपुर के स्वर्ण व्यवसायी को बेनीपुर चौक पर गोलीमार कर अपराधियों ने हत्या कर दी थी।


मुख्य पार्षद 4 माह पहले छूटे थे जेल से-

पुलिस का कहना है कि केसरिया के मुख्य पार्षद रिंकू पाठक  पर सहरसा के एक ठीकेदार से रंगदारी मांगने का आरोप लगा मामला दर्ज किया गया था। इसी वर्ष जनवरी में सहरसा की पुलिस ने इस मामले में मुख्य पार्षद व उनके ड्राइवर को पकड़ा था। बताया गया है कि वे 4 महीने पहले ही जेल से छूटे थे।


गैस गोदाम पर भी हुआ था हमला-

 

इसी वर्ष रिंकू पाठक के युवराज गैस गोदाम पर अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS