ब्रेकिंग न्यूज़
परीक्षा में अच्‍छे अंक ही सबकुछ नहीं - मोदी, परीक्षा पे चर्चा-2020 कार्यक्रम में देश भर के दो हजार से अधिक विद्यार्थी ले रहे भागजम्‍मू कश्‍मीर के शोपियां जिले में 3 आतंकवादी ढेर, सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ जारीतहकीकात बाद दें किराया, मोतिहारी के अंबिकानगर लॉज से पटना से अपहृत छात्र मुक्त, प्रिंस पाण्डेय समेत 5 गिरफ्तारमोतिहारी की सांस्कृतिक भूमि को उर्वरा बनानेवाले पूर्व वीसी डॉ वीरेन्द्रनाथ पाण्डेय का पटना में निधनकेन्द्र सरकार के गृह राज्यंत्री, बिहार के भाजपा अध्यक्ष व विधायक साथ रक्सौल में 47 वी बटालियन आउट पोस्ट का जायजा लियाबेतिया में नाजायज संबंध के विरोध पर पति ने पत्नी को दिया तलाकमोतिहारी के सुगौली में परिज सुबह जगे तो देखा पति व गर्भवती पत्नी की गला रेत कर हत्या, फौरेंसिक टीम पहुंची, खून से सना चाकू बरामद, एसआईटी गठितबेगूसराय में तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से एक ही मोहल्ले के तीन लोगों की मौत
बिहार
नेशनल इंश्योरेंस की मोतिहारी शाखा में मना 113 वां स्थापना समारोह, चलाया जाएगा बीमा जागरुकता, स्वच्छता, पौघारोपण व रक्तदान साहित कई अभियान
By Deshwani | Publish Date: 5/12/2019 11:00:00 PM
नेशनल इंश्योरेंस की मोतिहारी शाखा में मना 113 वां स्थापना समारोह, चलाया जाएगा बीमा जागरुकता, स्वच्छता, पौघारोपण व रक्तदान साहित कई अभियान

मोतिहारी।नेशनल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड का 113 वां स्थापना दिवस समारोह का आयोजन शहर के शरण कम्लेक्स स्थित स्थानीय शाखा कार्यालय में किया गया।

 

  इस कार्यक्रम की अध्यक्षता शाखा प्रबंधक मिथिलेश कुमार सिंह ने की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री सिंह ने कहा कि प्रधान कार्यालय के दिशा निर्देश के अनुसार इस वर्ष सभी कार्यालयों में स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा और पुराने सभी पोस्टर्स को बदल दिया जाएगा। पुराने पोस्टर्स की जगह बीमा की नई जानकारी से संबंधित पोस्टर्स लगाए जाने की योजना बनाई गई है। ग्रामीण क्षेत्रों जहा बीमा कंपनी की शाखा नहीं है, उन स्थानों बीमा जागरुकता अभियान चलाया जाएगा।
 
 
शाखा प्रबंधक श्री सिंह ने ताया के जारुकता शिविर को आयोजन ढाका, अरेराज, रक्सौल, घोड़ासहन व सुगौली में लगाया जाएगा। ताकि अमलोंगो को अपने वाहनों का बीमा समय से पहले हो सके। उन्हें किसी तरह का जुर्माना नहीं देना पड़े।
 
इस अवसर पर देश का पर्यावरण जलजीवन  सुरक्षित रहे  इस अवसर पर पौधा रोपण किया जाएगा  तथा जरूरतमंदों के बीच कंबल आदि का वितरण किया जाएगा। साथ ही रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया जाएगा।
 
 
इस अवसर पर शाखा के पदाधिकारी, कर्मियों व एंजेट सहित सेवानिवृत अधिकारी भी मौजूद थे । कार्यक्रम में शामिल लोगों में अरविंद कुमार, सर्वेयर विजय कुमार, अजय कुमार आजाद, सतीश कुमार, भोला कुमार, नवीन कुमार सूर्या, प्रसाद कुमार मेहदी हसन रमेश कुमार शामिल थे। अतिथियों का स्वागत सियाराम ठाकुर ने किया। कार्यक्रम का संचालन हरिमोहन कुमार ने किया वहीं धन्यवाद ज्ञापन सुश्री अक्षता ने किया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS