ब्रेकिंग न्यूज़
बीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तारदिव्या शक्ति ने पहले प्रयास में ही सिविल सर्विस परीक्षा में मारी बाजीबांग्लादेश: पिछले 24 घंटे में बाढ़ की स्थिति में हुआ सुधारअयोध्या राम मंदिर: कल होने वाले भूमि पूजन को लेकर भव्य तैयारीदेश में कोरोना वायरस से 12 लाख 30 हजार 500 से अधिक रोगी हुए स्वस्थकोविड-19 पाॅजिटिव मरीजों को हर हाल में मुहैया करायें मेडिसिन किट्स: डीएमबेतिया के गली-नाली पक्कीकरण योजनान्तर्गत पेवर ब्लाॅक का करें इस्तेमाल: जिलाधिकारीमोतिहारी डीएम ने कहा - कोविड-19 सैंपलिंग में प्रगति नहीं तो होगी कार्रवाई, अनुपस्थित लैब टेक्नीशियन व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी का रुकेगा वेतन
बिहार
नेशनल इंश्योरेंस की मोतिहारी शाखा में मना 113 वां स्थापना समारोह, चलाया जाएगा बीमा जागरुकता, स्वच्छता, पौघारोपण व रक्तदान साहित कई अभियान
By Deshwani | Publish Date: 5/12/2019 11:00:00 PM
नेशनल इंश्योरेंस की मोतिहारी शाखा में मना 113 वां स्थापना समारोह, चलाया जाएगा बीमा जागरुकता, स्वच्छता, पौघारोपण व रक्तदान साहित कई अभियान

मोतिहारी।नेशनल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड का 113 वां स्थापना दिवस समारोह का आयोजन शहर के शरण कम्लेक्स स्थित स्थानीय शाखा कार्यालय में किया गया।

 

  इस कार्यक्रम की अध्यक्षता शाखा प्रबंधक मिथिलेश कुमार सिंह ने की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री सिंह ने कहा कि प्रधान कार्यालय के दिशा निर्देश के अनुसार इस वर्ष सभी कार्यालयों में स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा और पुराने सभी पोस्टर्स को बदल दिया जाएगा। पुराने पोस्टर्स की जगह बीमा की नई जानकारी से संबंधित पोस्टर्स लगाए जाने की योजना बनाई गई है। ग्रामीण क्षेत्रों जहा बीमा कंपनी की शाखा नहीं है, उन स्थानों बीमा जागरुकता अभियान चलाया जाएगा।
 
 
शाखा प्रबंधक श्री सिंह ने ताया के जारुकता शिविर को आयोजन ढाका, अरेराज, रक्सौल, घोड़ासहन व सुगौली में लगाया जाएगा। ताकि अमलोंगो को अपने वाहनों का बीमा समय से पहले हो सके। उन्हें किसी तरह का जुर्माना नहीं देना पड़े।
 
इस अवसर पर देश का पर्यावरण जलजीवन  सुरक्षित रहे  इस अवसर पर पौधा रोपण किया जाएगा  तथा जरूरतमंदों के बीच कंबल आदि का वितरण किया जाएगा। साथ ही रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया जाएगा।
 
 
इस अवसर पर शाखा के पदाधिकारी, कर्मियों व एंजेट सहित सेवानिवृत अधिकारी भी मौजूद थे । कार्यक्रम में शामिल लोगों में अरविंद कुमार, सर्वेयर विजय कुमार, अजय कुमार आजाद, सतीश कुमार, भोला कुमार, नवीन कुमार सूर्या, प्रसाद कुमार मेहदी हसन रमेश कुमार शामिल थे। अतिथियों का स्वागत सियाराम ठाकुर ने किया। कार्यक्रम का संचालन हरिमोहन कुमार ने किया वहीं धन्यवाद ज्ञापन सुश्री अक्षता ने किया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS