ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के रघुनाथपुर में सेवानिवृत जज के घर पर उपद्रवियों ने बोला हमला, तोड़फोड़ 11 पर प्राथमिकी दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 1/12/2019 10:15:47 PM
मोतिहारी के रघुनाथपुर में सेवानिवृत जज के घर पर उपद्रवियों ने बोला हमला, तोड़फोड़ 11 पर प्राथमिकी दर्ज

मोतिहारी। रघुनाथपुर ओपी थाना क्षेत्र के गिरि टोला (वृता) में सेवानिवृत्त जज के घर पर उपद्रवियों ने हमला कर दिया। जिससे घर परिसर में रखे बाइक, साइकिल, कुर्सी एवं अन्य सामाग्री क्षतिग्रस्त क्षतिग्रस्त हो गए।जिसको लेकर सेवानिवृत्त जज विपिन बिहारी मिश्र ने ओपी थाना में आवेदन देकर 11 उपद्रवियों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया।

 
 
उन्होंने में थाना को दिए आवेदन में  विजय मांझी, मुन्ना मांझी, बीरेन्द्र मांझी, हरेंद्र मांझी, लालबाबू मांझी, अवधेश मांझी, विनोद मांझी, दिनेश मांझी, रामायण मांझी, यदु मांझी एवं जगदेव मांझी पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि शनिवार को पुलिस ने शराब कारोबारियों के विरूद्ध अभियान चलाया था। बताया जा रहा है कि उपद्रवियों ने यह कहते हुए हमला किया कि जज साहेब ने ही पुलिस से कार्रवई करने को कहा है।

 
 श्री मिश्र ने थाना में दिए आवेदन में बताया कि वह अपने घर के परिसर में बैठ कर कुछ मित्रों के साथ बैठकर बात कर रहे थे।  अचानक करीब 50 की संख्या में अपराधी उनके घर पर भद्दी भद्दी गालियां देते हुए ईट पत्थर से हमला कर दिया। बताया कि उनलोगों ने अपनी जान बचाने के लिए घर के अंदर चले गए। उपद्रवियों ने घर के परिसर में लगे बाइक, साइकिल एवं कुर्सी को थोड़ दिया गया। साथ ही बतया की सभी अपराधी धमकी दे रहे थे कि इसी ने हमलोगों का चुलाई शराब बेचने का अड्डा पुलिस को बताया है। पूरे परिवार को आज जिंदा जला देंगे। जिससे मेरा पूरा परिवार दहशत में है। ओपी प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर अग्रसर कार्यवाही की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS