ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में राजद नेताओं ने किया नारेबाजी,भाजपा को जोड़ तोड़ का पार्टी बताया
By Deshwani | Publish Date: 28/11/2019 8:45:39 PM
रक्सौल में राजद नेताओं ने किया नारेबाजी,भाजपा को जोड़ तोड़ का पार्टी बताया

रक्सौल अनिल कुमार। राजद  के कार्यकर्ताओं द्वारा  रक्सौल के  पोस्ट ऑफिस चौक पर नारेबाजी किया। राजद नेता रवि मस्कारा एवं डॉ नदीम के संयुक्त कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में राजद कार्यकर्ता एवं आम जनता ने नरेंद्र मोदी एवं बीजेपी के चाणक्य  अमित शाह के खिलाफ नारेबाज़ी किया। राजद विधानसभा नेता रवि मस्कारा ने अपने संबोधन में कहा कि इन फासिस्ट ताकतों ने पूर्व में भी बिहार, हरियाणा, सिक्किम, कर्नाटक में संविधान के साथ खिलवाड़ किया था।

 
 
परंतु महाराष्ट्र ने इनकी जोड़ी को संविधान की शक्ति ने  बेपर्दा कर दिया है। राजद नेता डॉ नदीम ने बाबा साहब अम्बेडकर को याद करते हुये कहा कि आज उन्हें  सच्ची श्रद्धांजलि मिली है।ये संविधान ही है जिसके कारण बीजेपी जिसने जनता के विचारों का सीबीआई, ईडी, के साथ मिलकर दमन किया है को मुंह की खानी पड़ी है।बिहार में भी बीजेपी ने जोड़ तोड़ की राजनीति कर पिछ्ले दरवाजे से सरकार बनाया है।
 
 
2020 में राजद कार्यकर्ता पूरी ताकत से मेहनत करेंगे एवं तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाएंगे।कार्यक्रम में संजय यादव, कुणाल राय, मोमताज खान, नासिर आलम, बिट्टू यादव, भोला साह, ईस्वर सहनी,अनिल यादव, सरोज कुशवाहा, सैदुल्लाह खान, मो अब्दुल,दुर्गेश शाह के साथ सैकड़ो कार्यकर्ता थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS