ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में एसपी कार्यालय की महिला कलर्क की बाइक सवार बदमाशों ने सोने की चेन छीनी
By Deshwani | Publish Date: 25/11/2019 11:44:00 AM
मोतिहारी में एसपी कार्यालय की महिला कलर्क की बाइक सवार बदमाशों ने सोने की चेन छीनी

मोतिहारी। शहर के मुहल्लों में बाइक सवार झपटमारों का आतंक बढ़ गया है। यहां पावर बाइक सवार बदमाश बेखौफ सड़कों लहरिया ड्राइविंग करते हैं और मौका पाकर आम-जन के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम देते हैं। इसका खामियाजा अब पुलिस को भी भुगतना पड़ रहा है।

 

सोमवार को करीब साढ़े 9 बजे एसपी ऑफिस की कलर्क सविता गुप्ता भी इन झपटमारों की शिकार बनी। वे आज अपने निवासी चांदमारी से एसपी ऑफिस जा रही थीं। तभी दुर्गामंदिर के पास बाइक सवार झपटमारों ने इनकी सोने की चेन झपट ली। उन्होंने इसकी सूचना नगर थाने को दी है।

 

वहीं दूसरी तरफ बंजरिया के चाइलाहां टाल निवासी गल्ला व्यवसायी चंदन कुमार की बाइक की डिक्की से झपटमारों ने 1.6 लाख रुपए निकाल लिए।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS