ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एमएस कॉलेज के पास बाइक सवार झपटमारों ने छात्र का मोबाइल छीना, लोगों ने एक को पकड़ा, पुलिस को सौंपा
By Deshwani | Publish Date: 24/11/2019 11:24:34 PM
एमएस कॉलेज के पास बाइक सवार झपटमारों ने छात्र का मोबाइल छीना, लोगों ने एक को पकड़ा, पुलिस को सौंपा

मोतिहारी। शहर के एमएस कॉलेज के पस लोगों ने बाइक सवार दो संदिग्ध युवकों में से एक को पकड़कर पिटाई कर दी और फिर पुलिस को सौंप दिया। गिरफ्तार युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के कोल्हुअरवा निवासी सुभाष पासवान के रूप में की गई है। बताया गया है कि अपाची सवार दो युवक छात्र का मोबाइल लेकर भाग रहे थे। तभी लोगों ने पीछे बाइक के पीछे बैठे सुभाष पासवान को पकड़ लिया। पुलिस का कहना है कि इसके पास से छीना गया मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है।

 

नगर थाना पुलिस ने बताया कि छात्र शिवा का मोबाइल बाइक सवार झपटमार छीनकर भाग रहे थे। तभी लोगों ने एक को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया है। इससे फरार दूसरे झपटमार के बारे में पता लगाया जा रहा है। शीध्र ही पकड़ लिया जाएगा।

 

मिली जानकारी के अनुसार शिवा कुमार चांदमारी में रहकर पढ़ाई करते हैं। कल शाम वे सब्जी खरीदकर एमएस कॉलेज की तरफ से चांदमारी  जा रहे थे। तभी अपाची बाइक सवार दो बदमाशों ने इनकी मोबाइल झपट ली। शिवा ने शोर मचाया तो लोगों ने पीछा किया तो पीछे बैठे सुभाष को लोगों ने पकड़ लिया। जबकि अन्य दूसरा बाइक के साथ भागने में सफल रहा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS