ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
कोचिंग डिपो पदस्थापित एरीया मैनेजर मुकुंद बिहारी का विदाई समारोह मनाया गया, भावुक हुए लोग
By Deshwani | Publish Date: 20/11/2019 6:59:36 PM
कोचिंग डिपो पदस्थापित एरीया मैनेजर मुकुंद बिहारी का विदाई समारोह मनाया गया, भावुक हुए लोग

रक्सौल।अनिल कुमार। पूर्व मध्य रेलवे के रक्सौल के कोचिंग डिपो पर पदस्थापित एरीया मैनेजर मुकुंद बिहारी का विदाई समारोह बुधवार को मनाया गया। विदाई समारोह का वक्त काफी भावुक रहा और उनके साथ अधिकारी से लेकर कर्मचारी तक सभी भावुक हो गये। मिलनसार प्रवृति के एएमई मुकुंद बिहारी ने रक्सौल में 22 नवंबर 2018 को योगदान किया था। इसके बाद से ही उनके द्वारा किये गये कई प्रकार के सकारात्मक कार्यो के कारण  स्टेशन का काफी विकास हुआ। 

 
कैरेज डीपो को पूरे समस्तीपुर मंडल में बेस्ट डीपो के ऑवार्ड के साथ-साथ रक्सौल से दिल्ली जाने वाली सत्याग्रह एक्सप्रेस को बेस्ट ट्रेन का भी आवार्ड भी उनके मार्गदर्शन पर कार्य का परिणाम है। इस बीच उनका ट्रांसर्फर रक्सौल से धनबाद हो जाने पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसकी अध्यक्षता सीडब्लूएसई सूरज पासवान ने किया। 
 
इस दौरान सभी ने एक स्वर में एएमई मुकंद बिहारी के द्वारा किये गये कार्यो की सराहना करते हुये, उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। सभा के दौरान सिनीयर सेक्शन इंनजिनियर कैरेज ने अपने गीतो के माध्यम से एरीया मैनेजर  बिहारी को विदाई दी। उसके बाद कैरेज के कर्मियों ने अंग वस्त्र, फूल माला पहनाकर एरीया मैनेजर बिहारी के उज्जवल भविष्य की कामना की। सभी रेल कर्मियों ने उनके कार्यो को याद किया और आगे भी उनके निर्देशों पर अनुसरण करने की बात कहीं। 
 
कार्यक्रम को सीनियर सेक्सन इंजिनियर सीताराम सिंह, एसएस अनिल कुमार सिंह, डीसीआई वरूण कुमार सिंह, सीडब्लूएस उमेश कुमार, नरकटियागंज के सीडब्लूएस माधव सिंह, एएसई, ज्योतिशंकर, विनोद पाण्डेय मौजूद थे।।           
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS